अम्बेडकरनगर में जाम की समस्या का जायजा लेने पहुंचे क्षेत्राधिकारी विजय शंकर मिश्रा

 | 
अम्बेडकरनगर में जाम की समस्या का जायजा लेने पहुंचे क्षेत्राधिकारी विजय शंकर मिश्रा
अवधनामा संवाददाता 

सोनभद्र /शक्तिनगर। शक्तिनगर जयंत मुख्य मार्ग पर कोयला परिवहन की गाड़ियों के कारण आए दिन लगने वाले जाम की शिकायत पर जांच करने पहुंचे पिपरी क्षेत्राधिकारी ने एनसीएल दूधिचुआ प्रबंधन व अंबेडकरनगर ग्रामीणों से वार्ता कर जायजा लिया। दूधिचुआ खदान मोड़ से बस स्टैंड शक्तिनगर तक पैदल मार्च कर मौका मुआयना करते हुए सभी ट्रेलरों को सड़क किनारे गाड़ी ना खड़ा करने की समझाइश दी।

पिपरी क्षेत्राधिकारी विजय शंकर मिश्रा ने बताया कि कोयला परिवहन की गाड़ियों से हो रहे प्रदूषण व आए दिन लगने वाले जाम की समस्या के बारे में अम्बेडकरनगर व्यापार मंडल द्वारा मुझे फोन पर की गई थी। जिस संबंध में मौके पर पहुंचकर एनसीएल दूधिचुआ प्रबंधन से वार्ता कर ठोस निष्कर्ष निकालने को कहा गया है और गाड़ियों के खड़ी करने के लिए आने यात्रा व्यवस्था करने को कहा गया है। मुख्य मार्ग पर गलत पार्किंग करते हुए पाए जाने वाली 45 गाड़ियों का चालान स्थानीय पुलिस द्वारा किया गया।

कोयला परिवहन में लगी गाड़ियों के कारण शक्तिनगर जयंत मुख्य मार्ग के दोनों किनारे कीचड़ व गड्ढे हो गए हैं जिससे कभी भी कोई बड़ी दुर्घटना हो सकती है। यदि ट्रेलरों पर लगाम नहीं कसा गया तो भविष्य में अंबेडकरनगर ग्रामीणों व ट्रांसपोर्टरों के बीच टकराव की स्थिति उत्पन्न हो सकती है।