चायल की समस्याओं का तेजी से होगा निदान : अतुल द्धिवेदी

5 रुपये में मोबाइल रिचार्ज करवा रहे हैं गढ़वा के लोग
 
 | 
चायल की समस्याओं का तेजी से होगा निदान : अतुल द्धिवेदी

अवधनामा संवाददाता

प्रयागराज : विधानसभा चुनाव आते ही सभी पार्टियां अपने अपने प्रत्याशी मैदान में उतार रहे हैं और प्रत्याशी क्षेत्र में दौरा करके जनता की समस्याओं को सुन रहे हैं . अवधनामा की टीम ने चायल विधानसभा क्षेत्र के कई गावों का दौरा किया और गावों  के विकास  पर  जमीनी हकीकत जानने की कोशिस किया .

इसी क्रम में उडाथु , बथुई , रसूलपुर , लोकीपुर , पसौर , बलकरनपुर ,  मालक नगर और असऊद्दुलाहपुर में जाने पर पता चला कि टाटा चौराहे से गढ़वा उडाथु रोड सिंगल रोड है और पूरी तरह से टूट चुकी है लेकिन किसी प्रतिनिधि को क्षेत्र का ख्याल नहीं रहा .
गढ़वा उडाथु के महंत लाल ने बताया कि सड़के तो टूटी हैं साथ में ट्रांसफार्मर जलने पर दो दो महीने बनता नहीं है और लोग बाहर मोबाइल चार्ज करने के लिए बाहर 5  रुपये देते हैं . प्रतिनिधि को इसके लिए समय नहीं है कि ट्रांसफार्मर सही हो सके . बगल में बथुई गावं जाने का रास्ता पूरी तरह से टूट चुकी है , नरेश चंद्र ने कहा कि विधायक चुनाव के समय ही दिखाई देते हैं उसके पहले नहीं और किसी को सड़क , बिजली और पानी से कोई मतलब नहीं है .
इसी तरह से पंसौर निवासी मोहम्मद गुरफान ने कहा कि समस्याओं का निदान नहीं होता है और विधायक कुछ लोगों से घिरे रहते हैं. लौकीपुर के निवासी रमेश कन्नौजिया ने कहा कि उनके घर के पास कि सड़क पूरी तरह से टूटी हुई है और बिजली की कटौती जारी है .चायल विधानसभा से बसपा के संभावित प्रत्याशी अतुल द्धिवेदी ने कहा कि जनता ने मौका दिया तो चायल की समस्याओं का निदान युद्ध स्तर पर होगा .