नए विजन के साथ होगा चायल का विकास : अतुल द्धिवेदी

 | 
 नए विजन के साथ होगा चायल का विकास  : अतुल द्धिवेदी
अवधनामा संवाददाता 

प्रयागराज : चायल विधानसभा का हर सदस्य मेरे परिवार का सदस्य है , उनका हर सुख दुःख मेरा अपना है , इस आदर्श भावना के साथ जनता के बीच मैं आया हूँ और जनता का साथ मेरे साथ है .
उपर्युक्त बात कहते हुए बहुजन समाज पार्टी के चायल  प्रत्याशी अतुल द्धिवेदी ने एक वार्ता में बताया कि पिछले चुनाव में जानत गुमराह हो गयी थी और बीजेपी के झूठे वायदे में आकर उसको वोट कर बैठी , लेकिन पाँच साल होने  को है विधायक के कार्यों का मूल्याँकन जनता करेगी और अगर उनको करना हो तो शून्य नंबर देंगे .
बसपा प्रत्यशी का कहना था कि चायल द्वाबा का क्षेत्र है यहाँ की जमीने उपजाऊं हैं और कृषि क्षेत्र है कृषि सम्बंधित उद्दोग लगाने का कोई प्रयास नहीं हुआ , उन्होंने नया विजन दिया है और जनता के समझ में आ रहा है कि उनका हित सही चुनाव में है . जो राजनीती को सेवा भाव से नहीं करते हैं केवल व्यापर समझ कर लोगों को लालच देकर वोट लेते हैं वे कभी जनता के हित की बात सोच ही नहीं सकते हैं .
एक सवाल के जवाब में बसपा प्रत्यशी अतुल द्धिवेदी ने कहा कि बसपा के सत्ता में होने पर बसपा विधायकों के पास तब की समस्याएं थीं जिसका समाधान उन्होंने ने किया था , समय के साथ नयी समस्याएं हैं और आज चायल की सड़कें तक सही नहीं हैं , सिचाई की सुविधा नहीं है , तकनिकी शिक्षा संसथान नहीं हैं , मंहगाई और बेरोजगारी से जनता त्रस्त है जो एक विकल्प चाहती है और मेरे रूप में विकल्प मिल चूका है .
भरवारी क्षेत्र में दौरा करते हुए तमाम लोगों से बात में लोगों की राय बनी कि चायल में हमेशा से सपा और बसपा की लड़ाई रही है ऐसे में चुनव में सोबर नेचर और मिलनसार विधायक चाहिए जो दिखावा कम और काम ज्यादा करे .    रसूलपुर काज़ी निवासी कमरुल हसन के अनुसार अभी अगले साल मतदान है बहुत सोच समझ कर मतदान होगा ताकि योग्य विधायक मिल सके  , रामनगर भरवारी निवासी सुरेश त्रिपाठी ने एक सवाल के जवाब में कहा कि बसपा ने ब्राह्मण प्रत्याशी दिया है और ब्राह्मण अपने प्रत्याशी को मतदान करेगा  , नेता नगर निवासी राहुल कन्नौजिया ने बातचीत में बताया कि नेता  लोग केवल चुआव के समय ही आते हैं उसके बाद कोई नहीं दिखाई देता है , गरीबों का कोई सुंनने वाला नहीं है . गाँधी नगर भरवारी , मौलाना आज़ाद नगर भरवारी , गौरा भरवारी , किदवई नगर भरवारी , नेहरू नगर भरवारी के लोगों ने भी मिली जुली राय राखी और कहा कि मतदान विकास के नाम पर होगा न कि जाती धर्म के नाम पर . बसपा प्रत्यशी के नाम पर लोगों की राय है कि पहली बार आए हैं आज़मा सकते हैं