भाजपा के विकास के वादे, सिर्फ खोखले दावे :शशांक त्रिपाठी

 | 
  भाजपा के विकास के वादे, सिर्फ खोखले दावे :शशांक त्रिपाठी
अवधनामा संवाददाता 

प्रयागराज :   "भाजपा ने लंबे चौड़े वादे कर जनता को बरगलाया है, सरकार के विकास के वादे सिर्फ खोखले दावे हैं और कुछ नहीं"। विधानसभा शहर दक्षिणी से खड़े हो रहे भावी सपा प्रत्याशी शशांक त्रिपाठी ने जन बैठक के दौरान जनता से यह कहा ।
यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के आये दिन प्रदेश में नये नये आयाम देखने को मिल रहे हैं। चुनाव को देखते हुए सभी नेता अपने अपने चुनावी क्षेत्रों में सक्रिय हो गए हैं। शशांक त्रिपाठी ने कहा की शहर दक्षिणी के मुद्दों की बात करे तो यहाँ पर कैबिनेट मंत्री होने के बावजूद सड़कों की हालत बहुत खराब है, रोजगार के कोई  संसाधन  नही है और कोई सरकारी तकनीकी संस्थान नहीं है। व्यापारी वर्ग पूरी तरह से सरकारी करों के बोझ के नीचे दबे है। कोरोना की वजह से छोटे व्यापारियों की भूखे मरने की नौबत आ गयी है। सरकार सिर्फ दावे कर रही है की उसने आम जनता के विकास के लिए सभी काम किये है लेकिन महंगाई, बेरोजगारी, और आपराधियों को इस तरह खुले आम घूमते देख कर भाजपा के विकास के सारे दावे केवल खोखले ही हैं।करेली के निवासी रघुवेंद्र मणी जिनकी करेली में ही जूते की दुकान है उन्होंने बताया की कोरोना की वजह से बिजनेस पूरी तरह से ठप्प हो गया है। घर की अर्थव्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गयी है।
मुट्ठी गंज के निवासी श्याम लाल ने कहा की शहर दक्षिणी की जनता के साथ अन्याय हुआ है । हमारे इलाके  की सड़कों की मरम्मत कराने की बहुत  जरूरत है, नालियों से बदबू आती है, सीवर का पानी गलियों में फैला हुआ है।
जनता जवाब लेगी की जो वायदे सरकार ने किये थे वे कही दिखाई क्यों नही देते। शहर दक्षिणी की जनता बदलाव के लिए तैयार है अब बस चुनाव की तारीख का इंतज़ार  है।