बाराबंकी, जैदपुर विस सीटों पर भाजपा की पैनी नजर, लक्ष्य विजय

राज्यमंत्री ने की प्रेस कांफ्रेंस, बताई सरकार की उपलब्धि

 | 
बाराबंकी, जैदपुर विस सीटों पर भाजपा की पैनी नजर, लक्ष्य विजय

अवधनामा संवाददाता

बाराबंकी। यूपीसीएलडीएफ के राज्यमंत्री स्तर के चेयरमैन वीरेन्द्र कुमार तिवारी ने आज कहा कि बाराबंकी सदर विधानसभा का विकास दूसरे दल से विधायक होने की वजह से नही हो सका पर अब ऐसा नही होगा। सदर व जैदपुर विधानसभा सीटों पर भाजपा विजय पताका फहराएगी। इसके लिए वह दल बल के साथ दोनो विधानसभाओं में प्रवास करेंगे। 

श्री तिवारी आज प्रदेश की योगी सरकार के सफलतम साढ़े चार वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में पी.डब्लू.डी. सर्किट हाउस में पत्रकारों से वार्ता कर रहे थे। 

उन्होंने कहा कि कोविड की आपदा में जब विपक्ष घर में दुबका था, वैक्सीन को भाजपा की वैक्सीन बताकर घटिया राजनीति कर रहा था, उस समय सरकार पूरे मनोयोग से प्रदेशवासियों की जान व जीविका बचाने में लगी थी, कोविड नियंत्रण के यूपी मॉडल को पूरे विश्व ने सराहा है। पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में जहां विश्व में सर्वाधिक वैक्सिनेशन का रिकार्ड बना है, वहीं यूपी भी वैक्सिनेशन व कोविड टेस्टिंग में देश में नंबर वन है। 

श्री तिवारी ने कहा कि जनाकांक्षाओं पर नियमित रूप से खरे उतरने का ही परिणाम है कि जनता ने 2019 के लोकसभा चुनाव, उपचुनावों, पंचायत चुनावों सहित जनकसौटी के हर मानकों पर भाजपा को पूरा आशीर्वाद दिया है। भ्रष्टाचार, परिवारवाद और नकारात्मकता की राजनीति करने वाले सपा-बसपा सहित पूरे विपक्ष का बोरिया-बिस्तर बांधने का फैसला जनता ने कर लिया है और 2022 के विधानसभा चुनावों में भी जनता भाजपा को अपना पूरा आशीर्वाद देगी, जनता के आशीर्वाद से हम पुनः 300 से अधिक सीटे जीतकर पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएंगे।