भाजपा धर्म, जाति से कब्जाना चाहती है सत्ता: संजय

 | 
भाजपा धर्म, जाति से कब्जाना चाहती है सत्ता: संजय

अवधनामा संवाददाता 

सहारनुपर। समाजवादी व्यापार सभा के प्रदेश अध्यक्षएवं विधायक संजय गर्ग ने कहा कि मौजूदा भाजपा सरकार धर्म, जाति की राजनीति के आधार पर सत्ता कब्जाना चाहती है, लेकिन इस बार उनके मंसूबे पूरे होने वाले नही है। जनता उनकी कथनी, करनी को जान चुकी है और अब उन्हें सबक सिखाने का काम करेगी।
विधायक संजय गर्ग अपनी निधि से निर्मित मौहल्ला माहीपुरा में सलीम के मकान से बेल वाली मस्जिद की ओर सी0सी0 सडक व नाली निर्माण कार्य, मौहल्ला माहीपुरा में बड़ी मस्जिद से महबूब के मकान तक सम्बन्धित गली सहित सी0सी0 व नाली निर्माण कार्य, माहीपुरा वार्ड नं0-1 में हुसैन बस्ती में मौ0 जरीफ के घर से (तीन सम्बन्धित गलियों सहित) आईशा मस्जिद की ओर सी0सी0 रोड़ व नाली निर्माण कार्य, पुराना कलसिया रोड़ बाल्मिकी कालोनी में प्राथमिक विद्यालय से पप्पू की दुकान की ओर सी0सी0 रोड़ निर्माण कार्य, मौहल्ला आली आहानग्रान सराय अहमद अली में अमन टेलर्स से तालिन के मकान तक सी0सी0 रोड़ व नाली निर्माण कार्य, ढोलीखाल में लोहानी सराय चौक से लेकर ढोली खाल चौक तक सी0सी0 रोड़ का निर्माण कार्य, मौहल्ला रामनगर पठानपुरा में केबल भण्डारी के मकान से नरेन्द्र शर्मा के मकान तक सी0सी0 सड़क व नाली निर्माण कार्य समेत अन्य कार्यों का लोकार्पण किया गया। इस अवसर पर विधायक संजय गर्ग ने कहा कि सहारनपुर नगर में बिना किसी धार्मिक एवं जातिगत भेद-भाव के एक समान विकास कार्य कराये जा रहे हैं। उन्होेंने कहा कि मौजूदा भाजपा सरकार धर्म और जाति के नाम पर समाज को विभाजित करने का कार्य कर रही है, जो समाज की एकता-अखण्डता के लिए अभिशाप है इस व्यवस्था को समाप्त करने के लिए समाजवादी पार्टी को सत्ता में लाना होगा।
नगर विधायक संजय गर्ग ने कहा कि प्रदेश में विधान सभा चुनाव नजदीक आते भाजपा ने हिन्दुत्व की राग अलापना शुरू कर दिया है। धर्म-जाति की राजनीति के आधार पर सत्ता कब्जाना चाहते है। उन्होंने कहा कि कानून व्यवस्था बिगडी है तो वही मंहगाई चरम सीमा पर है, लेकिन जन विरोधी भाजपा सरकार को इससे कोई सरोकार नहीं है।विधायक संजय गर्ग ने कहा कि समाज में आपसी सदभाव सौहार्द को कायम रखने के लिए मजबूती के साथ भाजपा को सत्ता से उखाड फेकना होगा।  उन्होने 2022 के विधानसभा चुनाव में धर्मवाद, जातिवाद से ऊपर उठकर हमें अपने वोट का सपा के पक्ष मताधिकार का प्रयोग करना होगा।  उन्होंने कहा कि समाज में विघटन को रोकने के लिए हमे अपने दायित्वों को समझना होगा। उन्होने कहा कि आज जनता भाजपा सरकार से पूरी तरह त्रृस्त हो चुकी है और इस जन विरोधी सरकार को सत्ता से हटाने के लिए सपा को विकल्प मान चुकी है और 2022 के विधानसभा चुनाव पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को प्रदेश की बागडोर सौपी जा रही है।  जनसहयोग के बल पर 2022 के विधान सभा चुनाव में सपा अपनी जीत का परचम लहराने जा रही है। कार्यकर्ता पार्टी की नीतियों को जन-जन तक पहुॅचाने का कार्य करें।
इस अवसर पर मौजूद रहे महानगर अध्यक्ष मौ0 आज़म शाह, सुशील सोनकर पार्षद, इमरान सैफी पार्षद, डा0 अहसान पार्षद, नोनी पार्षद, चौधरी सलीम कुरैशी, राजीव वर्मा अन्नु, खालिक मुखिया, मौ0 नईम, रिहान अहमद, वसी खान, आसिफ प्रधान, नगर महामंत्री गुलशन कपूर, कोषाध्यक्ष मुस्तकीम राणा, उपाध्यक्ष अनवर खान वारसी, उपाध्यक्ष रतन यादव, पिछडा वर्ग प्रकोष्ठ के महानगर अध्यक्ष रामकुमार विश्वकर्मा, काशिफ अल्वी, मौ0 उमर, पारस नौटियाल अन्य सभी  साथी मौजूद रहें।