अन्नदाता को बुआई के लिए खाद नही दिला पा रही भाजपा सरकार- तनुज

 | 
अन्नदाता को बुआई के लिए खाद नही दिला पा रही भाजपा सरकार- तनुज
अवधनामा संवाददाता

बाराबंकी। भाजपा की किसान विरोधी सरकार अन्नदाता को रबी की फसल की बुआई के लिये अन्नदाता को खाद नही उपलब्ध करा पा रही हैं। खाद के लिये लाइन में भूखा प्यासा खड़ा किसान अपने प्राण त्याग रहा हैं आत्महत्या पर मजबूर किसान की सरकार अनदेखी कर रही हैं। खाद के लिये किसी किसान की जान न जायें। 

यह उद्गार उत्तर प्रदेश कांग्रेस अनुसूचित जाति विभाग के मध्यजोन के अध्यक्ष विधानसभा क्षेत्र जैदपुर के कांग्रेस प्रत्याशी तनुज पुनिया ने आज जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मो. मोहसिन की अगुवाई में किसानों को रबी की फसल की बुआई के लिये सुगमता से खाद उपलब्ध कराये जाने के सम्बन्ध में जिलाधिकारी के माध्यम से प्रदेश के  राज्यपाल को ज्ञापन प्रेषित करने के पूर्व जिलाधिकारी कार्यालय प्रांगण पर व्यक्त कियें।

कांग्रेस अध्यक्ष मो. मोहसिन ने कहा कि प्रदेश सरकार के मंत्री, नौकरशाही का बयान की प्रदेश में खाद की कोई समस्या नही हैं। पर्याप्त मात्रा में खाद उपलब्ध हैं बिल्कुल झूठा हैं। आज हम लोग कांग्रेस परिवार के साथ जिलाधिकारी के माध्यम से राज्यपाल को ज्ञापन प्रेषित कर एक स्वर में यह मांग करने के लिये एकत्र हुए हैं कि प्रदेश के अन्नदाता को रबी की फसल की बुआई के लिये खाद उपलब्ध करायें।

इस अवसर पर मो. मोहसिन, तनुज पुनिया, इकबाल राही, राजेन्द्र वर्मा फोटोवाला, सरजू शर्मा, अमरनाथ मिश्रा, रामानुज यादव, जमील प्रमुख, वीरेन्द्र प्रताप यादव, इरफान कुरैशी, आमिर किदवई, मम्मू मियां, सत्यप्रकाश वर्मा, अजीत वर्मा, अखलेश वर्मा, रामहरख रावत, सिकन्दर अब्बास रिजवी, अतीक अहमद सद्दन, ज्ञानेन्द्र यादव, जयन्त गौतम, भुलान सिंह, जलालुद्दीन गुड्डू, अभय प्रताप सिंह, तस्लीमन खान, मोनू सिंह, अरविन्द कुमार वर्मा, गुड्डू गौतम सहित दर्जनों की संख्या में कांग्रेसजन मौजूद थें।