आज युवाओं के कंधे पर बड़ी जिम्मेदारी - सत्यभान सिंह

 | 
आज युवाओं के कंधे पर बड़ी जिम्मेदारी - सत्यभान सिंह

अवधनामा संवाददाता

अयोध्या (Ayodhya) ।भारत की जनवादी नौजवान सभा की गौरा ग्यासपुर में कामरेड विनय सिंह की अध्यक्षता व कामरेड मण्डल प्रभारी कामरेड विनोद सिंह के संचालन में हुई।बैठक में जनौस के प्रदेश महासचिव कामरेड सत्यभान सिंह जनवादी व माकपा जिला सचिव कामरेड अशोक यादव,जनौस प्रदेश उपाध्यक्ष कामरेड शेरबहादुर शेर और सीआईटीयू नेता कामरेड कांशीराम यादव  मौजूद रहे।

बैठक को सम्बोधित करते हुए प्रदेश महासचिव कामरेड सत्यभान सिंह जनवादी ने कहा कि आज युवाओं के कंधे पर बड़ी जिम्मेदारी है।युवाओं को अपने अधिकार,रोजगार,शिक्षा के लिए ,और बेरोजगारी,महंगाई, भ्रष्टाचार, लूट,हिंसा व नफरत के खिलाफ आगे आकर संघर्ष करना होगा।कामरेड विनय सिंह ने कहा कि हमारे सामने बड़ी चुनौतियां है हम सबको मिलकर लड़ना होगा और साथ ही साथ जिले व ग्रामीण की समस्याओं के लिए लड़ना होगा।ब्लाकों पर बड़े पैमाने पर लूट मची है जनता परेशान है।हम सब मिलकर भ्रष्टाचारियों के खिलाफ एक जुट होकर लड़ना होगा।

पार्टी ब्रान्च सचिव कामरेड कृष्ण कुमार मौर्या ने कहा कि तारुन ब्लाक में संगठन को मजबूत करके 3 नवम्बर को जबरजस्त सम्मेलन किया जाएगा और मजबूत संगठन खड़ा किया जाएगा।

बैठक के अंतिम में 13 सदस्यीय गौरा ग्यासपुर ग्राम कमेटी का गठन किया गया।जिसमे कामरेड रामविलास दुवे को अध्यक्ष,कामरेड दिनेश कुमार वर्मा को सचिव,कामरेड दिलीप वर्मा व पंकज वर्मा को उपाध्यक्ष,कामरेड सूरज विश्वकर्मा ,सचिन  गौड़ को सयुक्त सचिव,कामरेड रामप्रताप को संगठन मंत्री,कामरेड अरुण कुमार गुप्ता को कोषाध्यक्ष ,कामरेड शाहबे आलम,दिनेश चौधरी,मुन्नर को सदस्य व कामरेड विनय कुमार सिंह,कामरेड कृष्ण कुमार मौर्या को सर्वसम्मति से सरंक्षक चुना गया।

ग्राम कमेटी अध्यक्ष कामरेड रामविलास दुबे सचिव दिनेश कुमार वर्मा ने संयुक्त बयान में कहा कि संगठन को मजबूत करना हमारा उद्देश्य है 15 सितम्बर को बेरोजगारी के खिलाफ नगर निगम में होने वाले प्रदर्शन में यहां 20 युवा भाग लेंगे।

बैठक में प्रदीप,सुभाष कुमार,संजय,कृष्ण कुमार मौर्या,दिनेश चौधरी,खुशीराम,बब्बन,दुखराम, रामविलास दुबे,विनय कुमार सिंह,शेर बहादुर शेर,अखिलेश सिंह,सीआईटीयू नेता कामरेड काशीराम यादव,रोहित मौर्या मौजूद रहे।