पुण्यतिथि पर याद किये गये भागवत सिंह

गरीबों में 200 किया गया कम्बल का वितरण

 | 
पुण्यतिथि पर याद किये गये भागवत सिंह
अवधनामा संवाददाता

आजमगढ़। जनसेवा और विकास के लिए सदैव तत्पर रहे भागवत सिंह की 30वीं पुण्यतिथि गुरूवार को अवसानपुर सरदहा स्थित उनके आवास पर मनाई गई। राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के जिला प्रचारक अम्बेश जी, क्षेत्र पंचायत सदस्य फौजदार यादव, प्रधान हरीश पाठक, दीना मिश्रा, बबलू राय, चन्दन सिंह आदि ने उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हे नमन किया। तद्ोपरान्त स्व. भागवत के पुत्र शिवनरेश सिंह द्वारा क्षेत्र के 200 गरीबों में कम्बल का वितरण किया गया।

जिला प्रचारक अम्बेश जी ने कहाकि स्व. भागवत ने अपने क्षेत्र के विकास और सामाजिक उत्थान के लिए काम किया। उनके किए गए कार्यों से आज के लोगों को सीख लेने की जरूरत है। कहाकि उनके आदर्शों को अपने जीवन में उतारकर समाज के निचले तबके के लोगों की उत्थान के लिए काम करना चाहिए।

 शिवनरेश सिंह ने कहा कि बाबूजी ने क्षेत्र के विकास के लिए हमेशा खड़े रहते थे। उनके सिद्धांतों पर चलकर असहायों की सेवा करना ही उनके लिए सच्ची श्रद्धाजंलि होगी।      

इस अवसर पर जनार्दन सिंह ,जंगबहादुर सिंह, हरिनाथ सिंह,मो.हम्माद, वैभव सिंह, हरेन्द्र सिंह, सुरेन्द्र सिंह, आदर्श सिंह, अभिषेक सहित क्षेत्र के सैकड़ों लोग मौजूद रहे।