प्रसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष को अटेवा ने सौंपा ज्ञापन

 विशाल पेंशन शंखनाद रैली 21 नवंबर को लखनऊ में करेगा
 
 | 
प्रसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष को अटेवा ने सौंपा ज्ञापन

अवधनामा संवाददाता

आजमगढ़। एक मात्र मांग पुरानी पेंशन बहाली के लिए सतत संघर्षरत संगठन अटेवा ने जिले के दौरे पर पहुंचे प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव को एक ज्ञापन सौंपा।
अटेवा आजमगढ़ के जिला सहसंयोजक तथा ग्रामीण सफाई कर्मचारी संघ के जिला अध्यक्ष सीपी यादव ने बताया कि श्री शिवपाल यादव जी को ज्ञापन देकर उन्हें अवगत कराया गया कि 1 अप्रैल 2004 के बाद नियुक्त शिक्षकों कर्मचारियों की पुरानी पेंशन व्यवस्था समाप्त कर दी गई है, इसके लिए पूरे देश का शिक्षक, कर्मचारी, अधिकारी वर्ग लगातार संघर्ष कर रहा है और आंदोलित है, उन्होंने प्रगतिशील समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष को ज्ञापन सौंपकर अपने पार्टी के घोषणा पत्र में पुरानी पेंशन बहाली के मुद्दे को शामिल करने तथा अपने पार्टी के मंचों तथा मीडिया के प्लेटफार्म से पुरानी पेंशन बहाली की बात रखने के लिए कहा । प्रसपा अध्यक्ष ने आश्वासन दिया कि उनकी पार्टी के घोषणा पत्र में पुरानी पेंशन बहाली का मुद्दा पहले भी शामिल था और इस बार भी शामिल रहेगा और सरकार बनने पर सभी शिक्षकों कर्मचारियों की पुरानी पेंशन बहाली का काम किया जाएगा।
अटेवा के जिला मंत्री राकेश यादव ने बताया कि पुरानी पेंशन बहाली के लिए आगामी 21 नवंबर को लखनऊ के इको गार्डन मैदान में एक विशाल पेंशन शंखनाद रैली का आयोजन किया गया है, जिसमें जिले के भारी संख्या में शिक्षक कर्मचारी अधिकारी भाग लेंगे। ज्ञापन देने वालों में गुलाब चौरसिया राकेश, रामरतन,अवधेश, नवल किशोर आदि लोग शामिल रहे।