अजय पासी ने किया चुनाव लड़ने का ऐलान

 | 
अजय पासी ने किया चुनाव लड़ने का ऐलान
अवधनामा संवाददाता 

प्रयागराज : सरवन विधानसभा से वरिष्ठ बसपा नेता अजय पासी विधानसभा चुनाव लड़ने का ऐलान करते हुए लोगों से राय मांगी है .   अपने फेसबुक  पर एक पोस्ट डालते हुए अजय पासी ने कहा "सभी सम्मानित साथियों एवं छेत्रवासियो खुशहाल जीवन की कामना करते हुए अपने व्यक्तव्य के माध्यम से अपने विचारों को प्रकट कर रहा हूँ। आगामी विधानसभा चुनाव उत्तर प्रदेश 2022 के लिए मैं सोरांव विधानसभा से पुनः चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहा हूँ ।
जैसा कि आप सभी लोग मेरी कार्यशैली को जानते भी होंगे और इस राजनीतिक सफर में मैंने ज्यादातर बसपा के लिए और(जाति -पात, ऊंच -नीच अमीर-गरीब,छोटा हो या बड़ा)  में कोई भी भेदभाव न  करते हुए अपनी पूरी सामर्थ से काम किया लेकिन जब जब चुनाव आता है मेरा टिकट काट दिया जाता है।
आप सभी साथियों से सहयोग की अपील करते हुए नई पारी की शुरुआत करना है जिसका मार्गदर्शन मेरी सम्मानित जन्ताजनार्दन एवं साथियों का होना चाहिये। अबकी बार
यह निर्णय हमारी जनता और साथीयों को लेना है"
विदित हो कि सोरावं विधानसभा सीट से अभी बसपा ने आननद पासी को टिकट देने का निर्णय लिया है , अजय पासी मुख्य दावेदार थे और वे कई बार जिला पंचायत सदस्य रह चुके हैं , बसपा से बछरावां से विधानसभा चुनाव लड़ चुके हैं और कांग्रेस के टिकट पर सोरावं से भी लड़कर अपनी ताकत दिखा चुके हैं .