एंबुलेंस में छिपाकर बिहार ले जा रहे अंग्रेजी शराब की खेप बरामद

726 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार 

 | 
एंबुलेंस में छिपाकर बिहार ले जा रहे अंग्रेजी शराब की खेप बरामद

अवधनामा संवाददाता

कुशीनगर। एंबुलेंस में भारी मात्रा में शराब छिपाकर बिहार ले जा रहे तस्करों को जनपद के खड्डा पुलिस ने सोमवार को सालिकपुर चौकी के पास धर दबोचा। पुलिस ने अंग्रेजी शराब के साथ तीन तस्करों को भी गिरफ्तार किया है। बरामद शराब को कब्जे में लेकर पकड़े गए शराब तस्करो के खिलाफ पुलिस कार्रवाई में जुटी है।

जानकारी के अनुसार, खड्डा थाने के एसओ धनवीर सिंह ने बताया कि सोमवार को दोपहर बाद खड्डा थाने की पुलिस टीम एनएच-727 स्थित सालिकपुर पुलिस चौकी के पास वाहन चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान पनियहवा की ओर से एक एंबुलेंस आती दिखी। शक के आधार पर पुलिस ने एंबुलेंस को रोककर तलाशी ली, तो उसमें 726 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद हुई।

एंबुलेंस में सवार तीनों तस्करों को के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस विधिक कार्रवाई में जुटी है। एसओ ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों की पहचान साहिल, उमेश और अमित निवासी गोहाना थाना गोहाना जिला सोनीपत हरियाणा के रूप में हुई है। पुलिस शराब को कब्जे में लेकर तीनों आरोपियों के विरूद्ध संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर विधिक कार्रवाई में जुटी है। इस कार्रवाई में एसएसआई भगवान सिंह, सालिकपुर चौकी प्रभारी एसआई राजेश कुमार गौतम, राजेश कुमार यादव, सिपाही रामगोपाल यादव, नरेंद्र कुमार उपाध्याय, योगेश राय आदि शामिल थे।