Thursday, April 25, 2024
spot_img
HomeUttar Pradeshतहजीब के मामले में लखनऊ बेमिसाल है:राजनाथ सिंह

तहजीब के मामले में लखनऊ बेमिसाल है:राजनाथ सिंह

लखनऊ से जुडी लगभग 3 से 5 हजार करोड रूपये की रेलवे परियोजनाओं का शिलान्‍यास एवं लोकापर्ण जल्‍द ही किया जाएगा। यह बात होली मिलन समारोह कार्यक्रम में पहुंचे केन्‍द्रीय गृहमंत्री एवं सांसद राजनाथ सिंह ने कहीं।

शनिवार को उत्‍तर विधानसभा लखनऊ विधायक डा. नीरज बोरा ने निराला नगर स्थित माधव सभागार में होली मिलन कार्यक्रम का आयोजन किया। इसके मुख्‍य अतिथि सासंद व केन्‍द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि तहजीब के मामले में लखनऊ बेमिसाल है। ये हमारे लिए गौरव की बात है। जल्‍द ही लखनऊ देश के सर्वोच्‍च विकसित शहरों की श्रेणी में शामिल होगा क्‍योंकि आउटर रिंग रोड समेत विकास की ऐसी परियोजनाओं पर काम चल रहा है जो लाखों नजवानों को रोजगार मुहैया कराएगा।

श्री सिंह ने कहा कि धरातल पर परियोजनाओं को पूरा होने में 2 से 5 वर्ष का समय लगता है। उन्‍होंने लोगों से सीधा संवाद स्‍थापित करते हुये कहा कि क्‍या आपने आउटर रिंग पर चल रहे कार्य को देखा है। उन्‍होंने राजनैतिक क्षेत्र में कार्य करने वाले लोगों को सन्‍देश देते हुये कहा कि अंहकार शून्‍य करके ही जनता की सेवा की जा सकती है। उन्‍होंने साथ ही यह भी कहा कि पद कद नहीं बढाता है बल्कि काम से कद बढता है। उन्‍होंने उपस्थित सभी भाजपा पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं एवं स्‍थानीय लोगों की हार्दिक शुभकामनाएं दीं।

भाजपा विधायक डा. नीरज बोरा ने कहा कि सासंद व केन्‍द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह के मार्गदर्शन व संरक्षण में लखनऊ उत्‍तर विधान सभा क्षेत्र की जनता को सुलभ सेवायें उपलब्‍ध कराने हेतु मैं निरन्‍तर प्रयासरत हूं। मैं विधायक निर्वाचित होने के बाद लखनऊ उत्‍तर विधानसभा क्षेत्र में विभिन्‍न निधियों से विकास कार्य करवाने के साथ-साथ विशिष्‍ट नागरिक सुविधायें उपलब्‍ध करवाने हेतु सतत प्रयासरत हूं।

     ‘’उत्‍तरोत्‍तर प्रगति के एक वर्ष’’ पुस्तिका का लोकार्पण: कार्यक्रम के दौरान विधायक डा. नीरज बोरा ने गत एक वर्ष में उत्‍तर क्षेत्र में कराये गये विकास कार्यों का लेखा-जोखा पुस्‍तुत किया। उत्‍तरोत्‍तर प्रगति के एक वर्ष शीर्षक से प्रकाशित 16 पृष्‍ठीय लघु पुस्तिका का लोकार्पण गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने किया। उन्‍होंने कार्यकर्ताओं से पार्टी द्वारा किये जा रहे कार्यो का समुचित प्रचार-प्रसार करने की बात कही।

होली मिलन समारोह में उपमुख्‍यमंत्री डा. दिनेश शर्मा, मंत्री डा. महेन्‍द्र सिंह, मंत्री स्‍वाती सिंह, मेयर संयुक्‍ता भाटिया, वीरेश्‍वर द्विवेदी, बृज बहादुर, मुकेश शर्मा, शैलेन्‍द्र शर्मा अटल,अवधेश कुमार, लवकुश त्रिवेदी समेत भाजपा पदाधिकारी, कार्यकर्ता एवं स्‍थानीय लोग मौजूद रहे

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img

Most Popular