Friday, April 19, 2024
spot_img
HomeUncategorizedबुजुर्ग दंपति को बहु-बेटे ने किया घर से बाहर

बुजुर्ग दंपति को बहु-बेटे ने किया घर से बाहर

लखनऊ । मां-बाप अपने बच्चों को पढ़ा लिखा कर अपने बुढ़ापे की लाठी मानते हैं वहीं कुछ ऐसी औलादें भी होती हैं कि बुढ़ापे पर उसी लाठी से मारने से बाज नहीं आते हैं । ऐसी ही एक ही एक घटना गोमतीनगर थानाक्षेत्र में देखने को मिली है । जहां बेटे ने शादी के बाद से ही मां-बाप पर जुल्म ढाने लगा और देखते ही देखते आलम यह रहा कि बहु बेटे ने एक दिन मां-बाप को घर से बाहर निकाल दिया । जिससे बाद से मां-बाप दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर हैं । जिसकी शिकायत उन्होंने सूबे के मुख्यमंत्री आदित्य नाथ योगी, डीएम और पुलिस प्रशासन से भी करी लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है ।

पूरा मामला गोमतीनगर थाना क्षेत्र के विनयखण्ड का है । जहां पीड़ित बाप लखन बाबू 64 वर्षीय ने बताया कि उसके बेटे अमित कुमार कश्यकप जोकि एयरफोर्स से रिटायर्ड होने के बाद से ही ने अपनी पत्नी सुदीप्ति कश्यप जोकि बहराइच में अध्यापक है उसके संग मिलकर रामलखन की पत्नी प्रेम कुमारी 62 वर्षीय को भी घर से निकाल दिया है । वहीं पीड़ित पिता ने बताया कि उसकी पत्नी की तबियत भी इतनी खराब है कि उसने चौक में किराए पर मकान लेकर रह रहा है जोकि एकदम खंडहर है ।

वहीं पीड़ित पिता का कहना है कि बहु-बेटे ने अपना एक मकान वास्तु खंड में बनवाया हुआ है लेकिन उसमें रहने नहीं जाते हैं । साथ ही कहा है कि बहु-बेटे घर मे घुसने के लिए 10 लाख रुपयों की मांग भी कर रहे हैं जोकि उनके पास नहीं है । जिसकी शिकायत उसने पुलिस से भी की है लेकिन कार्रवाई नहीं हो रही है जिससे बहु-बेटे उनको मारते पीटते भी हैं ।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img

Most Popular