ई-रिक्शा बंद होने के विरोध में चालकों ने किया प्रदर्शन 

0
152

ई-रिक्शा बंद होने के विरोध में चालकों ने किया प्रदर्शन 
ईं रिक्शा बंद बंद होने के विरोध में सैकड़ो की संख्या में रिक्शा चालकों ने धरना प्रदर्शन किया अपनी आठ सूत्रीय मांगों को लेकर जिला प्रसाशन को ज्ञापन सौपा।

राजधानी लखनऊ इ लक्ष्मण मेला मैदान पार्क में कुछ दिनों पूर्व प्रसाशन की तरफ से 6 बजे के बाद न चलाने देने के विरोध में सैकड़ो की संख्या में उपस्थित होकर 8 सूत्रीय  मांगो के साथ जिला प्रसाशन के विरुध्य धरना प्रदर्शन किया।

आठ सूत्रीय मांगों क लेकर ई रिक्शा चालक यूनियन के अध्यक्ष रामचंद्र ने बताया कि जिला प्रसाशन से हमारी यह मांग है की वह तत्काल प्रभाव से शहर में बढ़ती ईं रिक्शों की संख्या को रखने हेतु नए ईं रिक्शों की बिक्री पर पाबंधी लगाये। रिक्शा चालकों का ड्राविंग लाइसेंस नगर निगम द्वारा करवाया जाय। सरकार पुलिस और टैफिक पुलिस द्वारा ई रिक्शा चालको का उत्पीड़न बंद करें तथा अवैध वसूली पर भी रोक लगाये। 
अगर बताया कि रिक्शा चालकों एवं अपने द्वारा रोजगार सृजित करके ईं रिक्शा चलाकर सरकारको सहयोग प्रदान कर रहे है ऐसे प्रतिविधियों के बाद भी प्रसाशन हम लोगों की सहायता की वजाय उत्पीड़न कर रही है।
आगे मांगो  को लेकर कहा कि यदि प्रसाशन हमारी मांगो पर विचार नहीं करती तो हम पुरे प्रदेश में सरकार की गलत नीतियाँ के विरोध में जर्दार प्रदर्शन करें करेंगे।
Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here