Saturday, April 20, 2024
spot_img
HomeUncategorizedअपहरण युवक की हो सीबीआई जांच - पीड़ित पिता 

अपहरण युवक की हो सीबीआई जांच – पीड़ित पिता 

JOIN US-9918956492——-
अपहरण युवक की हो सीबीआई जांच – पीड़ित पिता
राजधानी लखनऊ के हज़रतगंज स्थित गांधी प्रतिमा पर न्याय की आस को लेकर अपहरण युवक के परिवार धरना प्रर्दशन कर रहे तथा अपहृत पुत्र को सकुशल वापस लाने के लिये पीड़ित परिवार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से सीबीआई जांच की मांग को लेकर प्रर्दशन किया।

मऊ ज़िले में 90 दिन पहले  सचिन मौर्या नाम के युवक का  कोचिंग जाते समय अपहरण हो गया था युवक का अभी तक कोई अता पता लगाने में मऊ का पुलिस प्रशासन नाकाम है।

मऊ ज़िले के बुढ़ावे गांव का है विनोद कुमार मौर्य का पुत्र सचिन मौर्या 27 सितम्बर 2017 को कोचिंग पढ़ने के लिये घर से निकला था तभी अपहरणकर्ताओ ने सचिन का अपहरण कर लिया था। पिछले 90 दिनो से परिवार के लोग डीएम एसएसपी सभी के चक्कर काट रहे हैं लेकिन उनके बेटे का कोई अता पता मऊ का ज़िला प्रशासन नही लगा पाया है। पूरा परिवार राजधानी लखनऊ पहुंचा है और अपने बेटे को सकुशल घर लाने के लिये मुख्यमंत्री के नाम एक पत्र लिख कर सीबीआई जांच की मांग कर रहा है। पीड़ित परिवार का कहना है इससे पहले भी वो डीएम कप्तान से लेकर मुख्यमंत्री दरबार तक का चक्कर लगा चुके हैं लेकिन उनके पुत्र का कोई पता नही चल सका है।
पीड़ित के पिता विनोद ने मामला की पूरी जानकारी देते हुए बताया कि अपहरण के बाद प्रसाशन को सूचना दी गयी पर अभी तक प्रसाशन की तरफ मामला की जांच नहीं हो  रही हैँ। अतः प्रसाशन से यह  मांग है कि इस मामला पर सीबीआई जांच हो।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img

Most Popular