Saturday, April 20, 2024
spot_img
HomeTechnologyसैमसंग गैलेक्सी जे7 हुआ सस्ता

सैमसंग गैलेक्सी जे7 हुआ सस्ता

स्मार्टफोन खरीदने का विचार कर रहे लोगों के लिए यह बेहतरीन वक्त है। हर दूसरे दिन नए स्मार्टफोन लॉन्च हो रहे हैं। दूसरी तरफ, पुराने हैंडसेट की कीमत में कटौती भी देखने को मिल रही है। अगर आप Samsung  के स्मार्टफोन खरीदने का विचार रखते हैं तो आपके पास फ्लिपकार्ट पर सैमसंग कार्निवल का विकल्प तो है ही। इसके अलावा सैमसंग गैलेक्सी जे7 प्राइम को भी सस्ता कर दिया गया है। Samsung Galaxy J7 Prime के 32 जीबी वेरिएंट की कीमत में 1,000 रुपये की कटौती की गई है। सैमसंग का यह स्मार्टफोन अब 15,900 रुपये में मिलेगा। हैंडसेट इस कीमत में  अमेजॉन और सैमसंग ई-शाप पर उपलब्ध है।  

बता दें कि Samsung Galaxy J7 Prime  को सबसे पहले 16 जीबी स्टोरेज के साथ लॉन्च किया गया था। इसके बाद कंपनी ने मई महीने में आधिकारिक तौर पर 32 जीबी वेरिएंट को 16,900 रुपये में  मार्केट में उतार दिया। लेकिन किसी कारणवश सैमसंग ने महीने भर में ही कीमत में कटौती का फैसला किया है। याद रहे कि इस हफ्ते ही Samsung ने जे-सीरीज के दो नए स्मार्टफोन Samsung Galaxy J7 Proऔर Samsung Galaxy J7 max  लॉन्च किए थे। संभवतः कटौती की वज़ह यह हो।  

सैमसंग गैलेक्सी जे7 प्राइम ( रिव्यू ) गैलेक्सी जे7 (2016) का अपग्रेडेड वर्ज़न है। इसमें होम बटन पर फिंगरप्रिंट सेंसर इंटिग्रेटेड है। डुअल-सिम वाला गैलेक्सी जे7 प्राइम में एंड्रॉयड 6.0.1 मार्शमैलो मौजूद रहेगा। स्मार्टफोन में 5.5 इंच का फुल-एचडी (1080×1920 पिक्सल) आईपीएस डिस्प्ले है जिसके ऊपर 2.5डी कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 4 का प्रोटेक्शन मौजूद है। यह 1.6 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ 3 जीबी रैम से लैस होगा।
गैलेक्सी जे7 प्राइम में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है। फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल का है। हैंडसेट 256 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड को सपोर्ट करता है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img

Most Popular