रंग दे बसंती के एक्टर सिद्धार्थ ने साइना नेहवाल पर किया विवादित ट्वीट जाने पूरी वजह

 | 
रंग दे बसंती के एक्टर सिद्धार्थ ने साइना नेहवाल पर किया विवादित ट्वीट जाने पूरी वजह 

नई दिल्ली। बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल की पंजाब में हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा को लेकर की गई टिप्पणी पर अभिनेता सिद्धार्थ का ट्वीट विवादों में आ गया है। इस पूरे मामले पर राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष ने ट्विटर इंडिया को पत्र लिख कर साइना नेहवाल पर अभिनेता सिद्धार्थ के ट्विटर अकाउंट को तुरंत ब्लाक करने के लिए मांग की है। साथ ही एफआइआर दर्ज करने का आदेश दिया है। महिला आयोग ने सिद्धार्थ के ट्वीट को महिला विरोधी और अपमानजनक कहा है। वहीं, इस पर अभिनेता ने बाद में कहा कि इसमें कुछ भी अपमानजनक नहीं था, इसको अन्यथा लेना अनुचित है।

बता दें कि नेहवाल ने पंजाब के बठिंडा में एक फ्लाईओवर पर पीएम मोदी के काफिले को कुछ 20 मिनट के लिए रोके जाने पर चिंता जताई थी क्योंकि पिछले सप्ताह किसानों का विरोध करके सड़क को अवरुद्ध कर दिया गया था।

साइना नेहवाल का ये है ट्वीट, जिस पर सिद्धार्थ ने भी किया ट्वीट

ओलंपिक कांस्य पदक विजेता नेहवाल ने ट्वीट किया, 'कोई भी राष्ट्र अपने खुद के सुरक्षित होने का दावा नहीं कर सकता, अगर उसके अपने प्रधानमंत्री की सुरक्षा से समझौता किया जाता है। मैं कड़े शब्दों में अराजकतावादियों द्वारा पीएम मोदी पर कायरतापूर्ण हमले की निंदा करती हूं। भारत मोदी के साथ है।'

साइना नेहवाल के इसी ट्वीट पर एक्टर सिद्धार्थ ने ट्वीट कर लिखा कि दुनिया की छोटी ***** चैंपियन ... ईश्वर का शुक्र है कि हमारे पास भारत के रक्षक हैं।

साइना के पिता ने सिद्धार्थ के बयान की निंदा की

वहीं, इस पूरे मामले पर साइना के पिता हरवीर सिंह नेहवाल की भी टिप्पणी भी सामने आई है। साइना के पिता ने कहा कि उन्होंने (अभिनेता सिद्धार्थ) जो कुछ भी कहा वह बहुत गलत है। उन्होंने साइना के खिलाफ बेहद गलत शब्दों का इस्तेमाल किया है। हम उनके बयान की निंदा करते हैं। उन्हें इसके लिए माफी मांगनी चाहिए, चाहे उन्होंने जानबूझकर या अनजाने में ये टिप्पणी की हो।

साइना के पति ने सिद्धार्थ के ट्वीट पर जताई नाराजगी

वहीं, इस पूरे मामले पर साइना के पति व बैडमिंटन खिलाड़ी पारुपल्ली कश्यप ने नाराजगी व्यक्त की है। नेहवाल के समर्थन में आकर उन्होंने सिद्धार्थ के ट्वीट की निंदा की है। पारुपल्ली ने ट्विटर पर लिखा कि यह हमारे लिए परेशान करने वाला है ... अपनी राय व्यक्त करें लेकिन बेहतर शब्दों का चयन करें।