अनुष्का शर्मा ने पति विराट और बेटी वामिका के साथ दुबई में हैलोवीन पार्टी का लुत्फ उठाया

 | 
अनुष्का शर्मा ने पति विराट और बेटी वामिका के साथ दुबई में हैलोवीन पार्टी का लुत्फ उठाया

नई दिल्ली  अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने अपनी बेटी वामिका के साथ दुबई में हैलोवीन पार्टी की। इस पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें विरुष्का की बेटी वामिका खूबसूरत परी के अवतार में नजर आ रही है। इस हैलोवीन पार्टी में ईशान किशन, रोहित शर्मा, हार्दिक पांड्या, नतासा स्टेनकोविक भी अपने परिवार के साथ थे।
अनुष्का, विराट की बेटी वामिका हैलोवीन के लिए बनी परी
अनुष्का शर्मा ने 30 अक्टूबर को अपने पति विराट और बेटी वामिका के साथ हैलोवीन पार्टी का लुत्फ उठाया। इस सेलिब्रेशन में उनके साथ अन्य क्रिकेटर्स, उनकी वाइफ और बच्चे भी थे। ये तस्वीरें अनुष्का ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर की है। एक तस्वीर में क्रिकेटर ईशान किशन को हार्दिक पांड्या और नतासा स्टेनकोविक के बेटे अगस्त्य को पकड़े हुए देखा जा सकता है। उनके साथ, अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की बेटी वामिका एक सुंदर फ्रिल फ्रॉक और गेंडा सींग के साथ एक हेयरबैंड पहने फर्श पर बैठी हुई दिखाई दे रही हैं। तस्वीर में रोहित शर्मा की बेटी समायरा और आर अश्विन की बेटियां आध्या और अखिरा भी हैं।
एक अन्य ग्रुप फोटो में अनुष्का बेटी वामिका को गोद में लिए हुए नजर आ रही हैं, जबकि विराट उनके बगल में पोज देते नजर आ रहे हैं। रोहित शर्मा, उनकी पत्नी रितिका सजदेह, आर अश्विन की पत्नी प्रीति नारायणन और उनकी बेटी भी तस्वीर का हिस्सा थीं।

कल भारत और न्यूजीलैंड के बीच मैच था जिसमें भारत को न्यूजीलैंड के हाथों 8 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा और भारत वर्ल्ड कप से बाहर होने की कगार पर पहुंच गया है। आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 में टीम इंडिया की यह लगातार दूसरी हार है। न्यूजीलैंड से पहले अपने पाकिस्तान के हाथों भारत को 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था।