Thursday, April 25, 2024
spot_img
HomeMarqueeसांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ तीन दिवसीय यूथ फेस्ट संपन्न

सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ तीन दिवसीय यूथ फेस्ट संपन्न

सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ तीन दिवसीय यूथ फेस्ट संपन्नतीन दिवसीय “ले विटेस्से” युवा महोत्सव का समापन रंगारंग कार्यक्रमों के साथ संपन्न हुआ “ले विटेस्से 2018”


नई दिल्ली: यूईआई ग्लोबल एजुकेशन द्वारा आयोजित तीन दिवसीय राष्ट्रीय स्पोर्ट्स एवं कल्चरल फेस्टिवल रंगारंग कार्यक्रम के साथ संपन्न हुआ। समापन अवसर पर यूईआई ग्लोबल एजुकेशन के देश भर में फैली शाखओं से आये हज़ारो छात्रों ने जमकर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया।

चंडीगढ़, आगरा, लखनऊ, जयपुर, दिल्ली, पुणे और त्रिवेंद्रम से आये प्रतिभागियों ने देशभक्ति और बॉलीवुड गानों पर डांस कर फेस्टिवल में आए सभी युवाओं का खास मनोरंजन किया। विद्यार्थियों ने पूरे जोश, उमंग व उत्साह से युवा महोत्सव में भाग लिया। बता दे कि तीन दिनों से चल रहे इस राष्ट्रीय स्पोर्ट्स एवं कल्चरल फेस्ट में सभी जगहों से आये प्रतिभागियों ने कल्चरल के साथ-साथ स्पोर्ट्स जैसे क्रिकेट, बास्केटबॉल, वॉलीबॉल, फुटबॉल, सॉकर, बैडमिंटन आदि में भी भाग लिया। समारोह के अंतिम दिन प्रतिभागियों के लिए डांस कम्पटीशन, गाला नाईट, सिंगिंग कम्पटीशन, जैम सेशन, आदि का आयोजन किया गया और साथ ही तीन दिनों से चल रही प्रतियोगिताओं में विजयी टीम और रनर-अप टीम को प्राइज मनी, सर्टिफिकेट और मैडल से नवाजा गया। इस दौरान यूईआई ग्लोबल एजुकेशन के सीईओ मनीष खन्ना ने सभी छात्रों, अविभावकों, टीम लीडर्स और कोच को इस कार्यक्रम को और ज्यादा ख़ास बनाने के लिए शुक्रिया अदा किया और अगले वर्ष इससे भी ज्यादा धूम-धाम के साथ आने का आश्वाशन दिया।

https://www.youtube.com/watch?v=2M-4A6bm_nM


9918956492 को अपने मोबाइल में avadhnama news के नाम से सेव करे और अपना नाम जिला हमे व्हाट्सएप्प करें 
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img

Most Popular