Friday, April 19, 2024
spot_img
HomeSportsसरफराज ने कहा, मैं खिलाड़ी के रूप में फ्लॉप हुआ

सरफराज ने कहा, मैं खिलाड़ी के रूप में फ्लॉप हुआ


पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद बांग्लादेश से मिली करारी हार से बेहद निराश नज़र आए. अपने खराब प्रदर्शन का ज़िक्र करते हुये उन्होंने कहा कि इसमें कोई शक नहीं कि हम बहुत बुरा महसूस कर रहे हैं. हमने बेहद खराब प्रदर्शन किया.

सरफराज ने कहा कि खिलाड़ी के रूप में बात करूं तो मेरा प्रदर्शन भी खराब रहा. मैं इससे बेहतर कर सकता था. बता दें कि भारत के खिलाफ 44 रन छोड़ दिया जाए तो कप्तान सरफराज बल्ले से कुछ खास नहीं कर सके हैं. टूर्नमेंट में उनका स्कोर 6, 8, 44 और 10 रन रहा है.

एशिया कप से बाहर होने के बाद फखर के प्रदर्शन के बारे में उन्होंने कहा- वह हमारे प्रमुख बल्लेबाज हैं. वह लगाताार खराब फॉर्म से जूझते रहे और शादाब चोटिल थे. एक नजर में देखा जाए तो हम हारे, क्योंकि हमारी बैटिंग बेहद खराब रही. हमारे पास कोई बहाना नहीं है.

दूसरी ओर पाक कैप्टन ने युवा शाहीन अफरीदी की तारीफ की. उन्होंने कहा कि शाहीन टैलेंटेड युवा खिलाड़ी हैं. हमें उन्हें और मौका देना चाहिए, जिससे की उनकी प्रतिभा और भी निखर सके.

उल्लेखनीय है कि मुशफिकुर रहीम और मोहम्मद मिथुन के अर्धशतकों के बाद मुस्तफिजुर रहमान की तूफानी गेंदबाजी से बांग्लादेश ने एशिया कप के सुपर चार मैच में बुधवार को यहां पाकिस्तान को 37 रन से हराकर फाइनल में जगह बनाई. फाइनल में उसका सामना भारत से होगा. बांग्लादेश ने मुशफिकुर (99) और मिथुन (60) के बीच चौथे विकेट की 144 रन की साझेदारी की बदौलत 48.5 ओवर में 239 रन बनाए। जवाब में पाकिस्तान टीम सलामी बल्लेबाज इमाम उल हक (83) के अर्धशतक के बावजूद नौ विकेट पर 202 रन ही बना सकी.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img

Most Popular