Wednesday, April 24, 2024
spot_img
HomeMarqueeइण्डियन ग्रामीण क्रिकेट लीग में अजय के नाबाद अर्द्धशतक से जीता बंकर...

इण्डियन ग्रामीण क्रिकेट लीग में अजय के नाबाद अर्द्धशतक से जीता बंकर ब्रदर्स अमेठी

BRIJENDRA BAHADUR MAURYA…………………

इण्डियन ग्रामीण क्रिकेट लीग में अजय के नाबाद अर्द्धशतक से जीता बंकर ब्रदर्स अमेठी

लखनऊ।  अजय कुमार (नाबाद 70) के  अर्धशतक की सहायता से बंकर ब्रदर्स अमेठी ने इंडियन ग्रामीण क्रिकेट लीग के क्वालीफायर मुकाबलों के दूसरे दिन केडी सिंह बाबू स्टेडियम में खेले गए मैच में डंडोली इलेवन लखनऊ को 70 रन से मात दी।
इस मैच में बंकर ब्रदर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए अजय नाबाद (70 रन, 18 गेंद, छह चौके, सात छक्के) व शकील (13 रन, छह गेंद, एक छक्का, एक चौका) की सहायता से निर्धारित पांच ओवर में 92 रन बनाए। जवाब में डंडोली इलेवन लक्ष्य का पीछा करते हुए 4.2 ओवर में 21 रन ही बना सका। मिथिलेश ही दहाई पार कर सके। बंकर ब्रदर्स से विक्रम ने तीन तथा शकील व मुफेरा ने दो-दो विकेट चटकाए।
लतीफ ने सीआईडी क्लब को दिलाई जीत
वहीं सीआईडी मैदान पर लतीफ (35 रन, दो विकेट) के हरफनमौला प्रदर्शन की सहायता से सीआईडी क्लब ने जानकीपुरम वारियर्स को 50 रन से मात दी। सीआईडी क्लब ने लतीफ (35 रन, 12 गेंद, चार छक्के, एक चौका) व मोती 18 रन (13 गेंद, दो छक्के, एक चौका) की पारियों की सहायता से निर्धारित पांच ओवर में 69 रन बनाए। जवाब में जानकीपुरम वारियर्स निर्धारित ओवर में छह विकेट पर 19 रन ही बना सका। सीआईडी क्लब से लतीफ ने दो व अंकित ने तीन विकेट चटकाए।
अन्य मैचों में केडी सिंह बाबू स्टेडियम पर पूर्व गांव क्लब ने गोमतीनगर हिटर्स को 24 रन से, प्रयागपुर इलेवन ने एलजीसीए को 16 रन से, चंदन वारियर्स ने बालाजी सदर चैंप को 34 रन से, गौरी बीर इलेवन ने एलसीएलयू को सात विकेट से, केंद्राचल कालोनी अलीगंज ने कल्याणपुर नाइट राइडर्स को 10 विकेट से, अभिषेक वारियर्स ने अलीगंज वारियर्स को 26 रन से तथा आईबी फाउंडेशन ने एकता क्लब को सात विकेट से हराया।
सीआईडी मैदान पर स्पार्टन इलेवन ने मडियांव को 29 रन से, अलीगंज इलेवन ने डालीबाग इलेवन को नौ विकेट से तथा यूपी वारियर्स ने नेशनल फाउंडेशन को 17 रन से मात दी।
आर्यावत इंस्टीट्यूट शहीद पथ के मैदान पर एएस किंग राइडर्स ने सर्वोदय नगर को 12 रन से, कपूरथला लायंस ने चिनहट इलेवन को दो विकेट से, जुगौली डेंजर्स ने यंग चैलेंजर्स को छह विकेट से, आईटीआई ने राइजिंग चैलेंजर्स को छह विकेट से, बटलर राइडर्स ने मलिहाबाद टाइगर्स को छह विकेट से, गोमतीनगर इलेवन ने माही सुपर किंग को तीन विकेट से, रायल स्टार चैलेंजर ने मलेशिया इलेवन को तीन रन से, भारती क्रिकेट क्लब ने विकास नगर इलेवन को आठ विकेट से, किंग इलेवन ने यंग ब्रदर्स को 12 रन से तथा मंडी लायंस ने वारियर्स इलेवन को तीन विकेट से हराया

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img

Most Popular