Thursday, April 18, 2024
spot_img
HomeMarqueeयूईआई ग्लोबल एजुकेशन का तीन दिवसीय राष्ट्रीय स्पोर्ट्स एवं कल्चरल फेस्टिवल का...

यूईआई ग्लोबल एजुकेशन का तीन दिवसीय राष्ट्रीय स्पोर्ट्स एवं कल्चरल फेस्टिवल का आगाज

यूईआई ग्लोबल एजुकेशन का तीन दिवसीय राष्ट्रीय स्पोर्ट्स एवं कल्चरल फेस्टिवल का आगाज
यूईआई ग्लोबल एजुकेशन स्पोर्ट्स एवं कल्चरल फेस्ट में 6 राज्यों के हज़ारों छात्र छात्राओं ने लिया हिस्सा यूईआई ग्लोबल “ले विटेस्से 2018” का आगाज

नई दिल्ली: मान पब्लिक स्कूल में यूईआई ग्लोबल एजुकेशन द्वारा आयोजित तीन दिवसीय राष्ट्रीय स्पोटर्स एवं कल्चरल फेस्ट का आगाज हो चुका है। इस मौके पर मुख्य अतिथि नेशनल काउंसिल के फॉर्मर डायरेक्टर नरेन्‍द्र सिंह भूई “ले विटेस्से 2018” का उद्घाटन टॉर्च जलाकर किया।

बता दे कि तीन दिवसीय इस राष्ट्रीय स्पोर्ट्स एवं कल्चरल फेस्टिवल में यूईआई ग्लोबल एजुकेशन कि देश भर में मौजूद शाखाएं जैसे दिल्ली, पुणे, लखनऊ, आगरा, चंडीगढ़, जयपुर, त्रिवेंद्रम से हज़ारों छात्र छात्राएं हिस्सा ले रहे हैं।

तीन दिनों तक चलने वाले इस यूथ फेस्ट में 2 दिन स्पोर्ट्स और 1 दिन कल्चरल फेस्टिवल का आयोजन किया जाएगा, जिसमे क्रिकेट, वॉलीबॉल, बास्केटबॉल, टेबल टेनिस, सॉकर, बैडमिंटन आदि प्रतियोगिताएं रखी जाएंगी और वहीँ कल्चरल फेस्ट में डांस कम्पटीशन, जैम सेशन और गाला नाईट का आयोजन किया जाएगा। स्पोर्ट्स एवं कल्चरल इवेंट के हर प्रतियोगिता में जीतने वाली टीम और रनर अप को प्राइज मनी और मेडल से नवाजा जाएगा। यूईआई ग्लोबल एजुकेशन के सीईओ मनीष खन्ना ने इस मौके पर कहा कि छात्रों के लिए इस तरह के कल्चरल और स्पोर्ट्स इवेंट उनके जीवन में बहुत मायने रखते हैं क्योंकि इस तरह के कार्यक्रम के जरिए ही उनके अंदर की चेतना को जगाया जा सकता है, इसी के साथ देश भर से आए सभी स्टूडेंट्स को “ले विटेस्से” में हिस्सा लेने के लिए उनका स्‍वागत किया।

https://www.youtube.com/watch?v=PBLx74WM1t8


9918956492 को अपने मोबाइल में avadhnama news के नाम से सेव करे और अपना नाम जिला हमे व्हाट्सएप्प करें 
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img

Most Popular