पाकिस्तान को दोबारा पीटेंगे: रोहित शर्मा

0
256

बांग्लादेश के खिलाफ अपनी टीम के शानदार प्रदर्शन से खुश अस्थायी भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि वे चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ रविवार को होने वाले एशिया कप के सुपर 4 मुकाबले में भी इसी तरह के प्रदर्शन को दोहराना चाहेंगे.

गौरतलब है कि मौजदा एशिया कप के ग्रुप मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को 8 विकेट से मात दी थी. सुपर फोर में बांग्लादेश के खिलाफ मैच से वापसी करने वाले ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा के 4 विकेट चटकाने के बाद रोहित ने शानदार पारी खेली, जिससे भारत ने शुक्रवार को सुपर फोर के शुरुआती मुकाबले में 7 विकेट से आसान जीत दर्ज की.

रोहित ने कहा, “हमने अभी तक शानदार प्रदर्शन दिखाया. हमने बहुत अच्छी गेंदबाजी की और हमें पता था कि दूधिया रोशनी में बल्लेबाजी करना बेहतर होगा. हर कोई बहुत अच्छी लय में है. इस तरह की पिच पर गेंदबाजों को रोटेट करना अहम था.”

भारत ने बांग्लादेश को 173 रनों पर समेटकर यह लक्ष्य आसानी से हासिल कर लिया. उन्होंने कहा, ‘हम छोटे स्पेल में गेंदबाजों को रोटेट करना चाहते थे. यह हमारे लिए चुनौतीपूर्ण था, लेकिन मुझे लगता है कि उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया. हम हमेशा जानते थे कि अगर हम सटीक लाइन एवं लेंथ में गेंदबाजी करेंगे तो हमें विकेट मिलेंगे.’

बाएं हाथ के स्पिनर रवींद्र जडेजा ने 29 देकर 4 विकेट झटके जिससे उन्हें ‘मैन ऑफ द मैच’ चुना गया. उन्होंने 480 दिनों तक बाहर रहने के बाद भारतीय टीम में वापसी की.

Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here