Thursday, April 18, 2024
spot_img
HomeNationalलव, सेक्स और धोखे की ये सच्ची दास्तान

लव, सेक्स और धोखे की ये सच्ची दास्तान

पूरी खबर पढ़ने के लिए लिंक पर क्लिक करे ——————————

दिल्ली में फेसबुक पर दोस्ती करना एक युवती को बहुत भारी पड़ गया. युवती के फेसबुक फ्रेंड ने शादी का झांसा देकर उसके साथ लगातार डेढ़ साल तक बलात्कार किया. इस बीच युवती दो बार प्रेग्नेंट भी हुई लेकिन आरोपी ने दोनों बार उसका गर्भपात करा दिया. अब पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है.

लव, सेक्स और धोखे की ये सच्ची दास्तान साउथ दिल्ली के वसंत कुंज इलाके की है. लगभग डेढ़ साल पहले 26 वर्षीय युवती की दोस्ती फेसबुक पर रोहित नामक एक युवक से हुई थी. कुछ दिनों में ही फेसबुक की यह दोस्ती प्यार में बदल गई. अक्सर दोनों घर से बाहर मिलने लगे. इसी दौरान रोहित ने युवती से शारीरिक संबंध बनाने की मांग की.

युवती ने रोहित की इस मांग ठुकरा दिया. दाल गलती न देख आरोपी ने युवती से शादी करने का वादा कर लिया. शादी के झांसे में आकर युवती ने आरोपी की बात मान ली. इसके बाद रोहित युवती के साथ लगातार शारीरिक संबंध बनाने लगा. जब भी युवती शादी के लिए पूछती तो वह टाल देता. इस बीच युवती दो बार प्रेग्नेंट हुई लेकिन आरोपी ने उसका गर्भपात करा दिया.

कुछ दिन पहले ही युवती को पचा चला कि रोहित का किसी दूसरी लड़की के साथ अफेयर चल रहा है. तब उसे समझ आया कि रोहित पिछले डेढ़ साल से उसे धोखा देकर अपनी हवस मिटा रहा था. परेशान होकर युवती ने इस बात की शिकायत पुलिस थाने में की.

 पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर फौरन मुकदमा दर्ज कर लिया. हालांकि मुकदमा दर्ज होने की ख़बर लगते ही आरोपी रोहित फरार हो गया है. फिलहाल, पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है.
——————————————————————————————————–
हमसे जुड़ने के लिए सम्पर्क करे 9918956492 
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img

Most Popular