बांग्लादेशी ‘सेक्स का सुल्तान’ गिरफ्तार

0
253

पढ़े पूरी खबर————– 
ढाका: दुनिया में सेक्स रैक्ट के कई मामले सामने आते हैं लेकिन बांग्लादेश में एेसा मामला सामने आया जिसे सुन आप हैरान रह जाएंगे। दरअसल यहां की पुलिस ने खुद को सेक्स का सुल्तान बताने वाले एेसे शख्स को गिरफ्तार किया है जिस पर कई महिलाओं का आपत्तिजनक वीडियो बनाने के बाद उन्हें ब्लैकमेल करने का आरोप है।

मीडिया खबर मुताबिक, ढाका स्थित फुआद बिन सुल्तान नामक शख्स के घर में बुधवार को पुलिस ने छापा मारा तो उसके घर से लैपटॉप, मेथैंफ़ेटामीन की गोलियां और कुछ पोर्नोग्राफीक वीडियो बरामद हुए। बांग्लादेश पुलिस के अनुसार सुल्तान एक मेल एस्कोर्ट है जो कि ऑनलाइन अपने ग्राहक बनाता और महिलाओं को अपने अपार्टमेंट पर सेक्स के लिए बुलाता था।

पुलिस प्रवक्ता इशतियाक अहमद ने बताया, ‘सुल्तान सेक्स के दौरान वीडियो बना लेता था और बाद में उन लड़कियों को पैसे के लिए ब्लैकमेल करता था, इनमें से अधिकांश विवाहित महिलाएं थीं। हमें उसके लैपटॉप में लगभग 150 लड़कियों के वीडियो मिले।’ अहमद ने बताया कि सुल्तान पेशे से रियल एस्टेट एजेंट है। वह सोशल मीडिया पर अश्लील लाइव स्ट्रीमिंग सर्विस भी चलाता है जिसमें वह सुपरहीरो वाला मास्क पहन कर सबके सामने आता है।

सुल्तान पर एंटी पोर्नोग्राफी कानून के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने आरोपी से जब पूछताछ की तो उसने यह स्वीकार किया कि वह कई महिलाओं को अपनी हवस का शिकार बना चुका है। उसने पुलिस से कहा कि महिलाएं उसके बारे में सब कुछ जानने के बाद अपनी इच्छा से उसके पास आती थीं। अगर अदालत में सुल्तान अपना गुनाह कबूल कर लेता है तो उसे करीब 10 साल तक की सजा हो सकती है।

https://www.youtube.com/watch?v=w6cdBpoBLvo


डाउनलोड करें गूगल प्ले स्टोर से avadhnama news app और रहें हर खबर से अपडेट।
Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here