शहर पश्चिमी में विकास कार्य रुका, फैसले लेने में बीता कार्यकाल : तस्लीम उद्दीन

 | 
शहर पश्चिमी में विकास कार्य रुका,  फैसले लेने में बीता कार्यकाल  : तस्लीम उद्दीन

अवधनामा संवाददाता


प्रयागराज(Prayagraj) : जिस उम्मीद से जनता ने उत्तर प्रदेश  में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनायीं थी उस उम्मीद पर भारतीय जनता पार्टी ने पानी फेर दिया और  जनता आज मंहगाई , बेरोजगारी से त्रस्त है , सरकार किसानों की जमीन उद्दोगपतियों को देने पर उतारू है और किसान आंदोलित है . 2022 में जनता बीजेपी को दुबारा मौका नहीं देगी  और अब कांग्रेस द्वारा किये गए काम को जनता याद कर रही है जब देश में मंहगाई नहीं थी और लोगों को रोजगार मिले हुए थे .
उपर्युक्त बात करते हुए एआईसीसी सदस्य वरिष्ठ कांग्रेस नेता तस्लीम उद्दीन ने कहा कि सरकार ने जनता के साथ धोखा किया है , आज वयापारी , छात्र , किसान नौजवान किसी के अच्छे दिन नहीं आए लेकिन कुछ गिने चुने पूजीपतियों के अच्छे दिन जरूर आ गए . बीजेपी ने समाज को केवल बाँटने का काम किया है , कांग्रेस ने ही केवल देश के ज्वलंत मुद्दों पर जनता की आवाज सड़क से संसद तक उठाने का काम किया है .
कांग्रेस नेता के अनुसार प्रियंका गाँधी के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश में कांग्रेस बहुत मजबूत हालात में है और प्रियंका गाँधी ही एक ऐसी नेता हैं जो प्रदेश कि समस्याओं पर लगातार योगी सरकार को घेरने का काम करती हैं, सपा और बसपा आकंठ भ्रष्टाचार में डूबी पार्टिया रही हैं अपनी जातिवादी मानसिकता से आगे सोच नहीं पाती हैं जिसकी वजह से बीजेपी कि बी टीम बन कर रह गयी हैं .
एक सवाल के उत्तर में कांग्रेस नेता ने कहा कि अगर प्रियंका गाँधी प्रयागराज कि किसी सीट से चुनाव लड़ती हैं तो उनका स्वागत है और प्रयागराज उनको  अपना विधायक चुनने को आतुर  है . शहर पश्चिमी विधानसभा पर बात करते हुए कांग्रेस नेता ने कहा कि पश्चिमी के विधायक कैबिनेट मंत्री भी हैं और एक कैबिनेट मंत्री का क्षेत्र चमकना चाहिए लेकिन पूरा पश्चिमी आज बदहाल है , पश्चिमी का विकास कार्य रुका और किसी भी प्रोजेक्ट में फैसले लेने में ही पूरा समय निकल गया . कांग्रेस नेता के अनुसार आज शहर पश्चिमी में कोई रोजगार परक फैक्ट्री नहीं है मंत्री जी चाहे होते तो वह हो सकता था लेकिन मंत्री जी हूटर बजाते हुए निकलने वाले वीआईपी संस्कृति के नेता हैं आम जनता से कोई लेना देना नहीं है .
तस्लीमुद्दीन कांग्रेस के बड़े और वरिष्ठ नेता हैं , शहर के गाँधी नाम से उनको लोग जानते हैं और आप जनता में अच्छी पकड़ ही जिसकी वजह से कई बार से जनता नगर निगम, में उनको अपना पार्षद चुनती आयी है . तस्लीम उद्दीन ने पिछले चुनाव में कांग्रेस से दावेदारी किया था तब शहर पश्चिमी समाजवादी पार्टी गठबंधन में चला गया था , 2022 में कांग्रेस शहर पश्चिमी से तस्लीम उद्दीनन पर दावं लगा सकती है क्यों कि अपने कार्यकर्ता को ही टिकट देना सबसे ज्याद मुफ़ीद होता है , बाहर के प्रत्याशी चुनाव बाद दिखाई नहीं देते