Tuesday, April 23, 2024
spot_img
HomeMarqueeसड़क हादसों में महिला डॉक्टर की मौत,आधा दर्जन जख्मी

सड़क हादसों में महिला डॉक्टर की मौत,आधा दर्जन जख्मी

join us-9918956492————–
सड़क हादसों में महिला डॉक्टर की मौत,आधा दर्जन जख्मी—————

निगोहां। सीएचसी गौरीगंज से वापस अपने घर जा रही महिला डॉ की स्कूटी में निगोहां के दखिना शेखपुर गांव के पास एक अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार जिससे उसकी मौत हो गयी वहीं दूसरी घटना निगोहां के सुदौली मोड़ पर हुई जहां दो कारें आपस मे टकरा गई जिसमें सवार आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए सूचना पर पहुंची पुलिस ने एनएचआई की एम्बुलेंस की मदद से सभी घायलों को उपचार के लिए सीएचसी मोहनलालगंज भेजा गया।
व दोनो कारों को अपने कब्जे में ले लिया ।

पहली घटना कानपुर रोड एलडीए कालोनी सेक्टर एम 10 लखनऊ की रहने वाली डॉ सरोज वर्मा 35 जो अमेठी गौरीगंज रायबरेली के मलिक मोहम्मद जायसी जिला अस्पताल में तैनात थी
मंगलवार रात वह अस्पताल से अपनी स्कूटी से वापस अपने घर जा रही थी तभी निगोहां के दखिना गांव स्त्तिथ अपना ढाबे के पास रायबरेली की तरफ से आ रहे एक अज्ञात वाहन ने इनकी स्कूटी में जोरदार टक्कर मार दी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गयी वहीं वाहन चालक मय वाहन फरार हो गया। स्थानीय लोगो की सूचना पर पहुंची निगोहां पुलिस ने घायल को सीएचसी मोहनलालगंज लेकर गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

वहीं दूसरी घटना गोमतीनगर के रहने वाले अनिल अपने परिवार के साथ भवरेश्वर मंदिर गणेश विसर्जन के लिये कार से जा रहे थे तभी रायबरेली जिले के रतापुर प्रगतिपुरम के रहने वाली अरुमेश श्रीवास्तव लखनऊ अवध हॉस्पिटल में भर्ती अपने पति अनूप को परिवारजन के साथ देखने कार से जा रही थी तभी निगोहां के सिदौली मोड़ पर दोनों कारे आपस मे टकरा गई जिसमें एक कार में सवार अनिल सिंह 45, हर्षिता 24, पूर्वी18,संगीता 38,शानिकुमार19,अनिल सिंह 45 व दूसरी कार में सवार अरुमेश 45, शुभी 16, हनुमन्त 32, अभिषेक 35 समेत दोनो कारों में 9 लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए सूचना और पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को एम्बुलेंस की मदद से उन्हें सीएचसी मोहनलालगंज में भर्ती कराया।

डिवाइडर बनाये जाने की मांग

निगोहां में हाइवे से भवरेश्वर मंदिर जाने जाने वाले मार्ग पर दिन भर छोटे बड़े वाहन निकलते है। और रायबरेली से तेज रफ्तार आने वाले वाहनों में भिड़ंत हो जाती है। जिसके चलते ग्रामीणों ने इस जगह पर दोनों तरफ डिवाइडर बनाये जाने की मांग की पर एनच ने यहां पर डिवाइडर नही बनाया है।

एक हफ्ते में एक दर्जन हादसे
निगोहां सुदौली मोड़ पर पिछले एक हफ्ते में करीब एक दर्जन हादसे हो हुए जिसमे तीन लोगों की मौत के साथ एक युवक को अपना पैर गंवाना पड़ा है। निगोहां के रहने वाले उमेश गुप्ता ने बताया कि इस जगह पर एक रास्ता मंदिर को और इसके सामने शेरपुर लवल को जाता है। और इन दोनों रास्तो से दिन भर वाहन गुजरते रहते है। पर इन वाहनों को रायबरेली और लखनऊ की तरफ से तेज रफ्तार आने वाले लोगो दिखाई नही पड़ते है जिसकी वजह से सड़क हादसे हो रहे है।

नहुष ने कट बंद करने की मांग की
समाजसेवी संस्था के अध्यक्ष देवेश बाजपेई ने एनच से मांग की है कि यह कट यहां से बंद कर आगे पीछे कर दिया जाय या यहां पर बैरियर रखकर तेज वाहनो की स्पीड को रोका जाए ताकि हादसे रुक सके

https://www.youtube.com/watch?v=YLlPJE-deBw


अवध न्यूज़ के साथ आप भी रहे अपडेट हमे लाइक करे फेसबुक पर और फॉलो करे ट्विटर पर साथ ही हमारे वीडिओ के लिए यूट्यूब पर हमारा चैनल avadhnama सब्स्क्राइब करना न भूले अपना सुझाव हमे नीचे कमेंट बॉक्स में दे सकते है|
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img

Most Popular