Thursday, April 25, 2024
spot_img
HomeMarqueeसैकड़ों मुस्लिम महिला तीन तलाक की मांग को लेकर हुई एकजुट

सैकड़ों मुस्लिम महिला तीन तलाक की मांग को लेकर हुई एकजुट

join us-9918956492—————————————
अपने व्हाट्सप्प ग्रुप में 9918956492 को जोड़े——————- 
रूमी गेट के पास सैकड़ों मुस्लिम महिलाओं ने एकजुट होकर तीन तलाक के लिए नए कानून की मांग करते हैं हुए प्रदर्शन की हाल की प्रदर्शन में ज्यादातर महिलाएं केंद्र में बनी भाजपा सरकार की शुक्रियाअदा करते हुए अन्य तलाक के प्रति ही रहे जुल्म को खत्म करने को लेकर अपनी अपनी बात कही।
लखनऊ के बड़े इमामबाड़ा के रूमी गेट के पास सैकड़ों मुस्लिम महिलाओं ने तलाक के लिए नए कानून बनाने की मांग करते हुए अपनी अपनी बात कही ।
रूमी गेट के पास मौजूद प्रदेश के  मुस्लिम राष्ट्रीय मंच महिला संयोजिका डॉ शबाना आजामी ने कहा ने भाजपा सरकार की सपोट करते हुए हैं कहा कि मुस्लिम महिलाओं के तीन तलाक के संबंध में कड़े कानून बनाने को लेकर देश में तीन तलाक से मुस्लिम महिलाओं का जीना दुर्लभ होना है आपके गुजारिश है कि आप और सरकार की तरफ से कड़े कानून बनाये  जाय जैसे तीन तलाक जैसी समस्या धर्म से संबंधित नहीं हैं अतः हम सब महिलाएं निम्न बातो पर ध्यान आकर्षित करते है ।
कम से कम 10 साल की सजा का प्रवधान किया जाय जो गैर जमानती है और गिरफ्तारी अनिवार्य हो जिन्होंने महिलाओं पर जुल्म किया हो और तीन तलाक दे कर महिला को बेसहारा किया हो जमानती है और उनके  ऊपर नये कानून के तहत मुकदमा चलाया जाए ।
तीन तलाक से पीड़ित बच्चों की पढ़ाई लिखाई, खान खर्चा चले और अचल संपत्ति का 50 प्रतिशत का हिस्सा दिलाया जाय।हलाला पर पूर्व प्रतिबंध लगे हलाला करने वाला ,वाली महिला एवं पुरुष पर कानूनी करवाई और गिरफ्तारी अनिवार्य हो।
सतीश संगम की रिपोर्ट—————- 
——————————————————————————————————————-
अवधनामा के साथ आप भी रहे अपडेट हमे लाइक करे फेसबुक पर और फॉलो करे ट्विटर पर साथ ही हमारे वीडियो के लिए यूट्यूब पर हमारा चैनल avadhnama सब्स्क्राइब करना न भूले अपना सुझाव हमे नीचे कमेंट बॉक्स में दे सकते है|
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img

Most Popular