सेना के जवान ने किया ऐसा काम की हुआ गिरफ्तार

0
156
JOIN US-9918956492———————————-
अपने व्हाट्सप्प ग्रुप में 9918956492 को जोड़े—————- 
जम्मू पुलिस ने 8 किलोग्राम हेरोइन के साथ सेना के जवान को गिरफ्तार किया है। उन्होंने 17 जम्मू-कश्मीर लाइट इन्फैंट्री (जकलाई) में तैनात जवान को शहर के गंग्याल से काबू किया है। जम्मू जोन के आईजीपी एसडीएस जम्वाल ने बताया कि इस हेरोइन की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में 40 करोड़ है। आरोपी की पहचान मोहम्मद अनवर निवासी लाम, नोशेहरा, राजौरी, जम्मू के रूप में हुई। वह काफी समय से कश्मीर के कुपवाड़ा में तैनात है लेकिन इन दिनों वह खुद को दिल्ली में सेना मुख्यालय में तैनात बता रहा है।

8 किलोग्राम नशे की खेप बरामद
पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। पुलिस ने बताया कि आरोपी इस हेरोइन को कश्मीर से लेकर आया है और वह इसे पंजाब के लुधियाना में पहुंचाना चाहता था। पुलिस के मुताबिक हेराइन को आरोपी सड़क मार्ग से लेकर जा रहा था कि कुंजवानी नाके पर उसे पुलिस टीम ने तलाशी के लिए रोका। जहां मुहम्मद आलम की तलाशी ली गई तो 8 किलोग्राम नशे की खेप हेरोइन बरामद किए गए। हालांकि जम्मू पुलिस ने पंजाब पुलिस को इस बारे में सूचना दे दी है। जब्त हेरोइन पर अफगानिस्तान की मोहर लगी है, जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि हेरोइन सीमापार पाकिस्तान से आई होगी।  

https://www.youtube.com/watch?v=eBIyfSqbc0o


अवधनामा के साथ आप भी रहे अपडेट हमे लाइक करे फेसबुक पर और फॉलो करे ट्विटर पर साथ ही हमारे वीडियो के लिए यूट्यूब पर हमारा चैनल avadhnama सब्स्क्राइब करना न भूले अपना सुझाव हमे नीचे कमेंट बॉक्स में दे सकते है|
Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here