Thursday, April 18, 2024
spot_img
HomeMarqueeसेंट्रल स्टेशन का डीआरएम ने किया निरीक्षण

सेंट्रल स्टेशन का डीआरएम ने किया निरीक्षण

सेंट्रल स्टेशन का डीआरएम ने किया निरीक्षण
निरीक्षण के दौरान डीआरएम अनुराग गुप्ता ने दिये आवश्यक दिशा निर्देश
कानपुर महानगर। शहर में सेंट्रल स्टेशन कानपुर की साफ-सफाई तथा कार्यालय के साथ बिल्डिंग नवीनी करण को लेकर एडीआरएम अनुराग द्वारा ने सेंट्रल का दौरान किया। खटमलो, मच्छरों की आरामगाह के नाम से मशहूद कैंट साइड रनिग रूम की कायाकल्प देखकर गार्ड को नगद पुरस्कार की घोषण की।
एडीआरएम अनुराग गुप्ता ट्रेन संया 12303 हाबडा-नयी दिल्ली एक्सप्रेस से सेंट्रल स्टेशन कानपुर पहुंचे  जहा उनके स्वागत के लिए डायरेक्टर डा0 जितेन्द्र कुमार, स्टेशन अधीक्षक राजीव नगय प्रसाद त्रिवेदी, सीआईटी, आई डब्लू चौधरी सहित आरपीएफ मौजूद थी। एडीआरएम ने स्टेशन, प्लेटफार्म की साफ सफाई व ट्रैक का निरीक्षण किया साथ ही लेाको पायलट एण्ड गार्ड लाबी, रनिंग आदि का भी मुआयना किया। कैंट साइड में टाइल्स युक्त चमचमता फ्लोर, साफ सुथरे कमरे, नये बेड, कर्मचारियों के पडाकें को प्रेस करता प्रेसमैन, किचेन आदि की सफाई से वह प्रीाावित हुआ। रिसेप्शन, ग्रीन लान देखकर भी खुश हुए। उन्होेन बारिश के दिनों में जलभराव की समस्या के बावत बातचीत की, अनवरगंज स्टेशन का मुआयना कर पुराने आफिस, बिल्डिंग के नीवीनी करण के काम को देखा और उसे समय से पूरा करने के निर्देश दिया।
सर्वोत्तम तिवारी की रिपोर्ट
————————————————————————————————————————-
अगर आप भी चाहते है अपने मोबाइल पर खबर तो तुरंत इस 9918956492 नंबर को अपने फ़ोन में अवधनामा के नाम से सेव करे और हमे व्हाट्सप्प कर अपना नाम और जिला बताये और पाए अपने फोन पर लेटेस्ट खबरे
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img

Most Popular