Friday, April 19, 2024
spot_img
HomeMarqueeसामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के अधीक्षक को हटाया

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के अधीक्षक को हटाया

JOIN US-9918956492——————————————————-
अपने व्हाट्सप्प ग्रुप में 9918956492 को जोड़े————————————– 
मोहनलालगंज के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के अधीक्षक को हटाया नगराम के विवादित अधीक्षक को तैनात किया
मोहनलालगंज। मोहनलालगंज के निगोहां इलाके मे लगातार स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही की घटनाओ के उजागर होने के बाद सीएमओ ने कार्यवायी करने बजाये मोहनलालगंज के विवादित अधीक्षक यहां से हटाकर नगराम भेज दिया और विवादो से घिरे नगराम के अधीक्षक को मोहनलालगंज मे तैनाती देकर कार्यवायी का ढिंढोरा पीटते हुये अपनी पीठ थपाथपा ली। इसको लेकर ग्रामीणो व क्षे़त्रीय जनप्रतिनिधियो मे आक्रोश व्याप्त है।मोहनलालगंज सीएचसी पर डाक्टर शिवचरन हेरम्ब की तैनाती के बाद निगोहां पीएचसी निगोहां लालपुर उपकेन्द्र सीएचसी पर लगातार शिशु व प्रसूता की मौत और प्रसूताओ को निजी अस्पताल भेजने की घटनाये उजागर हुयी।
जिसको लेकर एसीएमओ से लेकर सीएचसी अधीक्षक ने जांच का भरोसा का दिलाकर पीडितो को शान्त करा दिया। इसको लेकर निजी संस्था नहुष और क्षे़त्रीय विधायक अम्बरीष पुष्कर ने स्वास्थ्य मंत्री तक को प़त्र लिखकर दोषियो के खिलाफ कार्यवायी की मांग की इसके बाद सीएमओ जी एस बाजपेयी ने कार्यवायी के बजाय लीपापोती करते हुये मोहनलालगंज सीएचसी अधीक्षक शिवचरन को नगराम मे तैनाती दे दी और नगराम मे विवादो से घिरे तैनात कैलाश बाबू को मोहनलालगंज सीएचसी अधीक्षक के पद पर तैनात कर कार्यवायी के नाम पर अपनी पीठ थपाथपा ली। वही इसकी जानाकरी होने पर ग्रामीणो मे आक्रोश व्याप्त है।
सीएम से करेगे विधायक शिकायत
सोमवार को कार्यवायी के नाम सीएमओ द्वारा लीपापोती करने के मामले मे विधायक अम्बरीष पुष्कर ने कहाकि सीएमओ जो कार्यवायी का नाटक कर रहे है। इसको लेकर वो प्रदे की सीएम से मिलकर पूरे मामले मे कार्यवायी की मांग करेगे।
नगराम सीएचसी पर किसान यूनियन ने दिया था धरना
एक सप्ताह पहले नगराम सीएचसी पर किसान यूनियन ने ग्रामीणो को इलाज न मिलने और अस्पताल पर कई लापरवाहियो का आरोप लगाकर अस्पताल पर धरना दिया था। जिसके बाद सीएमओ ने कार्यवायी या सुधार के बजाये अधीक्षको की अदला बदली कर खानापूर्ति कर ली।
मुकेश द्विवेदी की रिपोर्ट—————————–
——————————————————————————————————————–
अवधनामा के साथ आप भी रहे अपडेट हमे लाइक करे फेसबुक पर और फॉलो करे ट्विटर पर साथ ही हमारे वीडियो के लिए यूट्यूब पर हमारा चैनल avadhnama सब्स्क्राइब करना न भूले अपना सुझाव हमे नीचे कमेंट बॉक्स में दे सकते है|

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img

Most Popular