सरकार को इतनी दिक्कत है तो वो वेदों को जला दे देखे पूरी खबर किसने कही यह बात

0
107
join us-9918956492————————————————
अपने व्हाट्सप्प ग्रुप में 9918956492 को जोड़े—————————–
यूपी विधानसभा में शुक्रवार को कुंभ का नाम बदलने को लेकर काफी हंगामा हुआ। योगी सरकार पर हमला बोलते हुए विपक्ष ने कहा है कि ये सरकार हिंदू विरोधी है और संतों, परंपराओं का अपमान कर रही है। हंगामा इनता बढ़ा कि समाजवादी पार्टी और कांग्रेस ने सदन से वॉक आउट कर दिया। दरअसल, शुक्रवार को अर्द्धकुंभ’ और ‘कुंभ’ का नाम बदलने को लेकर हंगामा हुआ। हालांकि, योगी सरकार ने इन सभी आरोपों से इनकार किया है।

योगी सरकार पर बोला हमला योगी सरकार ने विधानसभा ने यूपी प्रयागराज मेला प्राधिकरण विधेयक विचार के लिए रखा, बता दें, इन्हें पहले ही अमल में लाया जा चुका है। सरकार द्वारा लाए गए इस विधेयक में लिखा है कि ‘अर्द्धकुंभ’ का नाम बदलकर ‘कुंभ’ और ‘कुंभ’ का नाम बदलकर महाकुंभ कर दिया गया है।
नाम बदलने को लेकर हुआ हमला नाम बदलने को लेकर यूपी विधानसभा में हंगामा हो रहा था, यूपी विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी ने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जिस नाम और परंपरा को सृष्टि बदलने की क्षमता रखने वाले मनीषियों तक ने नहीं बदला, सरकार उसे बदलने की कुचेष्टा कर रही है। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि इससे पहले ये प्रयास रावण ने किया था
नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी ने की तल्ख टिप्पणी योगी सरकार पर सवाल उठाते हुए नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी ने कहा कि भाजपा ने चुनावी फायदे के लिए ‘बीजमंत्र’ राम-राम को ‘जयश्रीराम’ में बदल दिया। अब क्या राम जन्मभूमि, कृष्ण जन्मभूमि और कैलाश मानसरोवर का नाम भी बदलेंगे? इस सवाल पर विधानसभा अध्यक्ष हृदयनारायण दीक्षित ने चुटकी ली, जिस पर विधानसभा में ठहाके लगने लगे।
विपक्ष ने कहा-नकली हिंदू योगी सरकार पर हमला बोलते हुए नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि ये नकली हिंदू हैं और सरकार सनातन धर्म, वेद-पुराण की मान्यताओं का नाश करने पर तुली है। साथ ही उन्होंने कहा कि अगर सरकार को इतनी दिक्कत है तो वो वेदों को जला दे।

https://www.youtube.com/watch?v=eBIyfSqbc0o


अवधनामा के साथ आप भी रहे अपडेट हमे लाइक करे फेसबुक पर और फॉलो करे ट्विटर पर साथ ही हमारे वीडियो के लिए यूट्यूब पर हमारा चैनल avadhnama सब्स्क्राइब करना न भूले अपना सुझाव हमे नीचे कमेंट बॉक्स में दे सकते है|
Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here