Saturday, April 20, 2024
spot_img
HomeMarqueeसमाज की कुरीतियों को दूर करने के लिए अनिभय द्वारा एसजेडी क्लब...

समाज की कुरीतियों को दूर करने के लिए अनिभय द्वारा एसजेडी क्लब ने किया काम: जुनैद शेख

JOIN US-9918956492———————————————–
समाज की कुरीतियों को दूर करने के लिए अनिभय द्वारा एसजेडी क्लब ने किया काम: जुनैद शेख
एसजेडी क्लब ने बैठक कर किया विचार विमर्श
सीतापुर। एसजेडी क्लब द्वारा स्थानीय तामसेनगंज स्थित सचिव दीपक विश्वास के आवास पर बैठक आहूत की गई। जिसमें गत वर्षाें की अपेक्षा इस बार भी आयोजित होने वाले सांस्कृतिक एवं सामाजिक कार्यक्रमों पर चर्चा की गई। बैठक का संचालन सहसचिव दीपाली जायसवाल ने किया।
बैठक को सम्बोधित करते हुए सचिव दीपक विश्वास ने कहा कि सभी कार्यकर्ता एक जुट होकर इस वर्ष होने वाले कार्यक्रमों में सहभागिता निभाये। ताकि कार्यक्रम को सफलता प्राप्त होने के साथ ही संगठन भी अपनी ऊॅचाईयों तक पहुंच सके। इसी के साथ कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए उपाध्यक्ष  विशाल विश्वकर्मा ने कहा कि किसी भी संगठनों को ऊॅचाइयों तक पहुंचाने में उसके पदाधिकारियों का सहयोग होता है। जिसमें आपसी एकता का परिचय देते हुए हर वर्ग की समस्याओं के लिए सामने आने की जरूरत है। उन्होंने कहां कि संगठन को इस वर्ष भी जनहित में कार्य किया जाएगा। जबकि कोषाध्यक्ष जुनैद शेख ने कहा कि एसजेडी क्लब का उद्देश्य ही समाजहित में कार्य करने के लिए हुआ है। जिसके क्लब के पदाधिकारियों द्वारा समाज की कुरीतियों को दूर करने के लिए अनिभय के माध्यम से लोगों को जागरूक करने का काम किया गया है। बैठक में प्रमुख रूप से उपाध्यक्ष आकाश राय, समीर अख्तर, सह सचिव दीपाली जायसवाल, कोमल सिंह, संध्या सिंह, सरिता तिवारी, क्रतिक श्रीवास्तव, तनु सिंह, शेखर श्रीवास्तव, राजवीर मिश्रा, दीपाली मिश्रा, रूचि गुप्ता, रवि शर्मा समेत अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे।
—————————————————————————————————————
अवधनामा के साथ आप भी रहे अपडेट हमे लाइक करे फेसबुक पर और फॉलो करे ट्विटर पर साथ ही हमारे वीडियो के लिए यूट्यूब पर हमारा चैनल avadhnama सब्स्क्राइब करना न भूले अपना सुझाव हमे नीचे कमेंट बॉक्स में दे सकते है|
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img

Most Popular