Tuesday, April 23, 2024
spot_img
HomeMarqueeसपा सरकार में खुशहाल से गरीब किसान व बुनकर - मुजीब अहमद...

सपा सरकार में खुशहाल से गरीब किसान व बुनकर – मुजीब अहमद सोनू

JOIN US-9918956492—————————————————–
अपने व्हाट्सप्प ग्रुप में 9918956492 को जोड़े———————————— 
सपा सरकार में खुशहाल से गरीब किसान व बुनकर – मुजीब अहमद सोनू

अम्बेडकरनगर। समाजवादी पार्टी की मासिक बैठक जिला कार्यालय पर सम्पन्न हुई इस मौके पर समाजवादी पार्टी के सभी कार्यकर्त्ता व नेता मौजूद रहे सभी ने एक स्वर में पार्टी को मजबूत करने के लिए जोर दिया और 2019 लोकसभा चुनाव के लिए लग जाने का आवाहन किया गया ।


कार्यकर्त्ता सम्मलेन में चुनाव आयोग द्वारा चलाये जा रहे अभियान के तहत कार्यकर्ताओ से आवाहन किया गया की सभी बूथ स्तर के लोग अपने अपने बूथ के छुटे हुए और नए मतदाताओं का नाम मतदाता सूची में शामिल कराये इसके साथ ही राज्य सरकार की गलत नीतियों का हर स्तर पर विरोध करने  का निर्णय लिया गया साथ ही मौजूदा समय में होने वाले सहकारिता के चुनाव में पार्टी प्रत्याशी को जिताने के लिए भी रणनीति बनाई गई ।इस मौके पर समाजवादी पार्टी यूथ ब्रिगेड के प्रदेश सचिव मुजीब अहमद सोनू ने कहा की समाजवादी पार्टी की सरकार में जहाँ गरीब किसान व बुनकर खुशहाल थे वही इस सरकार में इनके सामने भूखे मरने की नौबत आ गई है । अखिलेश यादव ने प्रदेश का इतना विकास कर दिया है कि यह सरकार केवल उनके कार्यो को गिनाने का कार्य कर रही है इसके साथ ही युवा नेता मुजीब अहमद सोनू ने कहा कि मौजूदा सरकार जनता के उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पा रही है और यह सरकार हर मोर्चे पर विफल है यही वजह है की जनता का रुझान समाजवादी पार्टी की तरफ तेजी से बढ़ है और आने वाले चुनाव में समाजवादी पार्टी सबसे अच्छा प्रदर्शन करेगी इस मौके पर जिलाध्यक्ष एमएलसी हीरालाल यादव , राममूर्ति वर्मा , शंखलाल मांझी , पूर्व विधायक अजीमुलहक पहलवान सपा नगर अध्यक्ष टाण्डा सैय्यद कसीम अशरफ सहित सभी कार्यकर्ता व नेता मौजूद रहे।

https://www.youtube.com/watch?v=VRpNjJlLTY0&t=110s


अवधनामा के साथ आप भी रहे अपडेट हमे लाइक करे फेसबुक पर और फॉलो करे ट्विटर पर साथ ही हमारे वीडियो के लिए यूट्यूब पर हमारा चैनल avadhnama सब्स्क्राइब करना न भूले अपना सुझाव हमे नीचे कमेंट बॉक्स में दे सकते है|
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img

Most Popular