Thursday, April 25, 2024
spot_img
HomeMarqueeसत्ता के नशे में चूर विधायक की फटकार से रो पड़ी महिला...

सत्ता के नशे में चूर विधायक की फटकार से रो पड़ी महिला आईपीएस

join us 9918956492………………..
सत्ता के नशे में चूर विधायक की फटकार से रो पड़ी महिला आईपीएस
अवधनामा ब्यूरो
गोरखपुर। इसे सत्ता की हनक कहें, या सत्ता का नशा या फिर वरिष्ठतम विधायक होने के बावजूद मंत्री पद न मिल पाने की खीझ। हम बात कर रहे हैं गोरखपुर नगर के बीजेपी विधायक डॉ0 राधामोहन दास अग्रवाल की जिनकी फटकार के बाद महिला आईपीएस चारू निगम की आंख में आंसू आ गए।
बताते चले की चारु निगम एंटी रोमियो स्कॉर्ट की प्रभारी होने के साथ ही गोरखनाथ की सीओ भी हैं। यह जितनी शांत और हंसमुख स्वभाव की हैं उतनी ही अपने कर्तव्यों के प्रति गंभीर। इस महिला अफसर पर विधायक राधा मोहन दास अग्रवाल का आरोप है कि कच्ची शराब के विरोध में प्रदर्शन करने वाली महिलाओं पर आईपीएस चारु निगम ने लाठीचार्ज कराया। हालाकिं इससे पहले महिलाओं कच्ची शराब के ठेके को बंद कराने की मांग को लेकर अराजकता की स्थिति उत्पन्न कर दी थी जिसको लेकर पुलिस से झड़प हुई, इसी में चले लाठी-डंडो में सीओ गोरखनाथ चारू निगम को भी चोटें आईं हैं। बताते चलें कि मामला चिलुआताल थाना क्षेत्र के कोइलहवा गांव का है। यहां कच्ची शराब के खिलाफ ग्रामीणों ने प्रदर्शन किया। इस दौरान सड़क जाम खुलवाने के लिए सीओ गोरखनाथ चारू निगम और ग्रामीणों में झड़प हो गई। इसमें ग्रामीणों ने पुलिस पर सड़क जाम खुलवाने के विराध में डंडे और पत्थर बरसा दिए। जिसमें चारू निगम को चोटें आई हैं। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आधा दर्जन प्रदर्शनकारियों को हिरासत में लिया। ग्रामीणों पर पुलिस की कार्रवाई के विरोध में बीजेपी विधायक राधामोहन दास अग्रवाल ने मौके पर पहुंचकर स्थिति पुनः विस्फोटक कर दी और नियम कानून को धत्ता बताते हुए फिर से सड़क जाम कर दिया। उन्होंने आईपीएस चारु निगम पर हमला करने के आरोपी ग्रामीणों को छोड़ने पर ही जाम खोलने की बात कही।
उनका आरोप है कि चारू निगम ने जानबूझ कर ग्रामीणों पर लाठी चार्ज करा दिया। इससे कई महिलाओं और बच्चों को चोटें आई हैं। इस बीच विधायक लगातार आपे से बहार दिखाई दिए। उन्होंने महिला अधिकारी को बोलने तक का मौका नहीं दिया। विधायक ने सड़क जाम कर आईपीएस चारू निगम को सारेआम जमकर फटकार लगाई जिससे कल तक कानून का राज कायम करने वाली एक महिला अधिकारी के सब्र का बांध टूट गया और कैमरे के सामने ही वह आईपीएस फफक कर रो पड़ी।  फिलहाल सत्ताधारी दल के विधायक द्धारा एक पुलिस अधिकारी को इस तरह सरेआम बेइज्जत कर देना चर्चा का विषय बना हुआ है।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img

Most Popular