Saturday, April 20, 2024
spot_img
HomeMarqueeलाश को ठिकाने लगाने के लिए डाले में भरकर ले जाया जा...

लाश को ठिकाने लगाने के लिए डाले में भरकर ले जाया जा रहा था लेकिन पुलिस ने

BRIJENDRA BAHADUR MAURYA………….
ताबड़तोड़ अपराधों से थर्राई राजधानी
24 घंटे में हुए तीन गम्भीर मामले
डाले में लाश लेकर जा रहे थे ठिकाने लगाने
लख़नऊ। राजधानी लखनऊ में पिछले 2 दिन में तीन गंभीर वार बातें हो चुकी हैं और पुलिस के हाथ अभी तक कुछ नहीं लगा है पहला मामला थाना हसनगंज क्षेत्र का था जहां पर 7:30 करोड़ रुपए एक लग्जरी कार से बरामद हुए लेकिन पैसे रुपए किसके हैं कुछ नहीं पता वही शनिवार की रात कृष्णा नगर के एक होटल के पास महिला तथा गार्ड के ऊपर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी गई और रविवार को वाहन चेकिंग के दौरान एक डाले में एक महिला तथा एक युवती की लाश को ठिकाने लगाने के लिए डाले में भरकर ले जाया जा रहा था लेकिन पुलिस ने मौके पर पकड़ लिया।
 वारदतों ने राजधानी में कानून-व्यवस्था के दावे कर रहे अधिकारियों की पोल खोल दी है। शनिवार देर रात कृष्णानगरs थाना क्षेत्र में एक महिला को बदमाशों ने गोली मार दी। वहीं रविवार बख्शी का तालाब थाना क्षेत्र में मां-बेटी की हत्या कर लाश ठिकाने कोशिश का बड़ा मामला सामने आया है। संदिग्ध हत्यारा मिनी ट्रक दोनों लाश डालकर ठिकाने लगाने जा रहा था, लेकिन पुलिस चेंकिग के दौरान पकड़ा गया। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पकड़े गए आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु कर दी है।
जानकारी के मुताबिक इंदिरानगर सेक्टर नौ निवासी रवि नाम का शख्स एक मिनी ट्रक में आलमारी लो़ड कर कही जा रहा था। बख्शी का तालाब क्षेत्र में गाड़ियों की चेकिंग के दौरान मिनी ट्रक को भी रोका गया। पुलिस ने गाड़ी में लो़ड अलमारी खोलवाई तो वहां मौजूद लोगों के होश उड़ गए। अलमारी के अंदर कपड़ों के नीचे एक अधेड़ उर्म की महिला और उसकी बेटी की लाश थी। पुलिस पूछताछ के दौरान रवि ने बताया कि वह दीपक नाम के एक अन्य शख्स के कहने पर लाश को ठिकाने लगाने जा रहा था।
गाड़ी में मिला पेट्रोल
जानकारी के मुताबिक लाश को जलाने के लिए रवि ने गाड़ी में पेट्रोल भी रखा था। वहीं बीकेटी होते हुए कोई सुनसान जगह की तालाश में था। जहां किसी की नज़र में आए बिना दोनों लाश को जलाया जा सके। इस संबंध में एएसपी ग्रामीण ने बताया कि पुलिस टीमें पकड़े गए आरोपी से पूछताछ के आधार पर इस मामले में शामिल अन्य लोगों की तलाश में जुट गई है। साथ ही उन्होंने कहा कि पकड़े गए आरोपी के हाथ पर दांत काटने के निशान मिले है। इससे लग रहा है कि मौत से पहले महिला का उससे काफी लड़ाई हुई है।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img

Most Popular