Friday, April 19, 2024
spot_img
HomeMarqueeलखनऊ में स्कूल टीचर की शर्मनाक हरकत आई सामने

लखनऊ में स्कूल टीचर की शर्मनाक हरकत आई सामने

JOIN US-9918956492——————-
लखनऊ में स्कूल टीचर की शर्मनाक हरकत सामने आई है। दरिंदा टीचर स्कलू और ट्यूशन में बच्चों के साथ कई दिनों से अश्लील हरकतें कर रहा था। आज खुलासा होने पर टीचर को पुलिस के हवाले कर दिया गया।

जानकारी के मुताबिक गुडंबा के पूर्वांचल नगर के एक स्कूल में पढ़ाने वाले टीचर निर्भय शुक्ला घर पर भी ट्यूशन पढ़ाता था। उसके यहां पढ़ने वाले केजी के साढ़े तीन साल के बच्चे की मां ने मालिश करने के ल‌िए उसके कपड़े उतारे तो उसे कुछ निशान दिखाई दिए।

मां ने बच्चे से पूछा तो उसने जो बताया उसे सुनकर मां के पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई। गुस्साए घरवालों ने टीचर के साथ मारपीट की और उसे पुलिस के हवाले कर दिया। इसी दौरान वहां पहुंचे और अभिभावकों ने भी बताया क‌ि उनके बच्चों ने टीचर की गलत हरकतों के बारे में घर पर बताया था।

बताया जा रहा है क‌ि थाने ले जाने पर जब उससे इस बारे में पूछा गया तो वह हंसने लगा। इसके बाद इसने कुबूला क‌ि हां काम तो गलत क‌िया है लेक‌िन माफ कर दो। टीचर के ख‌िलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

https://www.youtube.com/watch?v=w6cdBpoBLvo


अवध न्यूज़ के साथ आप भी रहे अपडेट हमे लाइक करे फेसबुक पर और फॉलो करे ट्विटर पर साथ ही हमारे वीडिओ के लिए यूट्यूब पर हमारा चैनल avadh news सब्स्क्राइब करना न भूले अपना सुझाव हमे नीचे कमेंट बॉक्स में दे सकते है 
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img

Most Popular