Thursday, April 25, 2024
spot_img
HomeMarqueeरेलवे स्टेशन पर जलभराव होने से यात्रियों की बढ़ी परेशानी

रेलवे स्टेशन पर जलभराव होने से यात्रियों की बढ़ी परेशानी

SATEESH SANGAM———

रेलवे स्टेशन पर जलभराव होने से यात्रियों की बढ़ी परेशानी

पूरी रात तेज बारिश होने से रेलवे स्टेशन के आसपास जलभराव हुआ है ऐसे में सीवर जाम पड़ने से पानी के निकलने का कोई रास्ता भी नहीं जिस वजह से आने जाने वाले यात्रियों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

लखनऊ चारबाग रेलवे स्टेशन पर कई दिनों से लगातार बारिश होने से स्टेशन के आसपास जलभराव हो गया है ऐसे में आनेजाने वाले यात्रियों की मुश्किलें बढ़ गई है।


रेलवे स्टेशन पर यह पहली दफा नहीं जहाँ पानी का जमावड़ा न लगा हो जितनी बार तेज बारिश होती है हर बार स्टेशन के आसपास जलभराव हो जाता है ऐसे में रेलवे प्रशासन की बड़ी लापरवाही से आने जाने वाले यात्रियों को संकट का सामना करना पड़ता है।
काफी दिनों से बंद पड़े सीवर की वजह से स्टेशन के चारों तरफ पानी भर जाता है सीवर को छोड़कर कोई जगह नहीं है जहाँ से बारिश का पानी निकाल सके।


आप को बता दे स्टेशन के पास रहने वाला आटो चालक बताता है। कि जितनी बार बारिश होती हर बार ऐसे ही जलभराव हो जाता है। प्रशासन देखकर भी नजरअंदाज कर देता है। जांच पड़ताल करने के बाद भी पानी निकलें की व्यवस्था नहीं करता है। वहीं जलभराव से परेशान यात्री बताते हैं कि
लखनऊ ऐसे शहर में आने के रेलवे स्टेशन के पास इतनी बड़ी लापरवाही देखी जाती है तो और जगहों के बारे में क्या कहना। जिस राजधानी में पूरी प्रशासन निवास करता हो वहा की स्थिति ऐसे है ये बड़ी लापरवाही नहीं तो फिर क्या है।
गुप्त सूत्रों के मुताबिक यह मालूम हुआ की राज्य सरकार से सीवर की मरम्मत के लिए पैसे आते हैं पर यहाँ कि प्रशासन सारे पैसे खा जाते हैं। इसके बारे में जब रेलवे मास्टर से पूछा जाता है तो उनका जवाब यह आता है कि राज्य सरकार को इसके प्रावधान के लिए भेजे दिया गया है जल्द ही इसका निवारण हो जाएगा।
आप को बता दे अगर ऐसे ही जलभराव की समस्या बनी रही तो ओ दिन भी दूर नहीं जहाँ से बीमारीयों की शुरुआत होगी।

https://www.youtube.com/watch?v=YLlPJE-deBw


अवध न्यूज़ के साथ आप भी रहे अपडेट हमे लाइक करे फेसबुक पर और फॉलो करे ट्विटर पर साथ ही हमारे वीडिओ के लिए यूट्यूब पर हमारा चैनल avadh news सब्स्क्राइब करना न भूले अपना सुझाव हमे नीचे कमेंट बॉक्स में दे सकते है

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img

Most Popular