रिटायर्ड पुलिस अधिकारी के घर जेवरात और पदर के साथ हजारों रुपए की नगदी पार कर दी

0
133
कोतवाली की चन्द कदम की दुरी पर रिटायर्ड पुलिस अधिकारी के घर जेवरात और पदर के साथ हजारों रुपए की नगदी पार कर दी

मोहनलालगंज। मोहनलालगंज कोतवाली से चन्द कदम की दूरी पर बीती रात बंद घर का ताला तोड़कर चोरों ने हजारों रूपये की नगदी, जेवरात व पदक पार कर दी पड़ोसी ने सोमवार की सुबह जब दरवाजा खुला देखा तो मकान मालिक को सूचना दी मकान मालिक ने मौके पर पहुंचकर कर पुलिस सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस ने तहरीर लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार मोहनलालगंज कस्बे में कोतवाली से चंद कदम की दूरी पर रायबरेली लखनऊ हाईवे पर स्थित मकान रिटायर्ड पुलिस इंस्पेक्टर विजय कुमार सिंह भदौरिया का हैं,। एक सप्ताह पूर्व वह महानगर, लखनऊ स्थित अपने मकान में परिवार सहित गए थे। सोमवार की सुबह जब पड़ोसी रमेश ने दरवाजा खुला देखकर इसकी सूचना रिटायर्ड इंस्पेक्टर को दी। रिटायर्ड इंस्पेक्टर ने घर पहुच कर देखा दरवाजों के व अलमारी के ताले टूटे हैं, अलमारी में रखे आठ पुलिस पदक, जेवरात व नगदी गायब है। पुलिस ने तहरीर लेकर मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।
मुकेश द्विवेदी की रिपोर्ट 
———————————————————————————————————————
अगर आप भी चाहते है अपने मोबाइल पर खबर तो तुरंत इस 9918956492 नंबर को अपने फ़ोन में अवधनामा के नाम से सेव करे और हमे व्हाट्सप्प कर अपना नाम और जिला बताये और पाए अपने फोन पर लेटेस्ट खबरे 
Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here