राहुल का मोदी सरकार पर जमकर वार,अच्छी मार्केटिंग करती है बीजेपी

0
116

join us-9918956492———-

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की गुजरात यात्रा का आज आखिरी दिन है. आखिरी दिन राहुल राजकोट में रहेंगे. बुधवार सुबह राहुल गांधी ने चामुंडा माता मंदिर में दर्शन किए. किसान सभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि हमारा मुकाबला चीन से है या तो रोजगार इधर जाएगा या उधर जाएगा.

राहुल गांधी ने कहा कि हमारी कर्नाटक और पंजाब की सरकार ने किसानों का कर्ज माफ किया. उन्होंने कहा कि मैंने पीएम पर दबाव बनाया, उसके बाद कर्ज माफ किया गया. बीजेपी वालों ने इतने झूठ बोले कि विकास पागल हो गया है.

पीएम मोदी ने मेक इन इंडिया की सही बात की, लेकिन उसे लागू नहीं कर पाए. मेक इन इंडिया फेल हुआ है, ऐसे काम नहीं चलेगा. मोदी जी स्टार्ट अप इंडिया, स्वच्छ भारत की बात करते हैं लेकिन रोजगार के लिए कुछ नहीं किया. राहुल ने कहा कि महंगाई बढ़ रही है, महिलाएं देख रही हैं और सारा फायदा कुछ उद्योगपतियों को हो रहा है.

मोदी जी ने एक के बाद एक इतने झूठ बोले कि विकास पागल हो गया – पिपलिया राज गांव में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी. 

मोदी सरकार पर जमकर वार

 मंगलवार को राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला. राहुल ने बताया, ‘यह खबर सुन कर मनमोहन सिंह सदमे में आ गए, 20 सेकेंड तक चुप रहने के बाद बोले कि राहुल आपने अभी जो मुझे बताया मैं उसके सदमे से उबरने की कोशिश कर रहा हूं.’ उन्होंने कहा कि डॉ. मनमोहन सिंह ने नोटबंदी को देश के साथ आपराध करार देते हुए कहा कि वे लोग ऐसा कैसे कर सकते हैं. राहुल ने कहा- बहुत सारे लोग कैश में काम करते हैं, लेकिन वे चोर नहीं हैं. ये बात शायद इन्हें समझ में नहीं आई.

अच्छी मार्केटिंग करती है बीजेपी

राहुल गांधी ने यहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बीजेपी के भाषण अच्छे होते हैं, लेकिन काम नहीं अच्छा होता है. राहुल ने यहां कहा- बीजेपी मार्केटिंग में अच्छी है. हमनें कई अच्छे काम किए, लेकिन अपनी मार्केटिंग अच्छी तरह नहीं कर पाए… हम वहीं मार खा गए. मार्केटिंग करना हमारे डीएनए में नहीं. लेकिन हाल ही में सुषमा स्वराज जी ने कांग्रेस के कामों की मार्केटिंग की.

https://www.youtube.com/watch?v=5_-byR-rYEE


अवध न्यूज़ के साथ आप भी रहे अपडेट हमे लाइक करे फेसबुक पर और फॉलो करे ट्विटर पर साथ ही हमारे वीडिओ के लिए यूट्यूब पर हमारा चैनल avadhnama सब्स्क्राइब करना न भूले अपना सुझाव हमे नीचे कमेंट बॉक्स में दे सकते है|
Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here