Saturday, April 20, 2024
spot_img
HomeMarqueeराम रहीम के बाद अब यूपी में भी एक ढोंगी बाबा की...

राम रहीम के बाद अब यूपी में भी एक ढोंगी बाबा की काली करतूत सामने आई

join us-9918956492————
राम रहीम के बाद अब यूपी में भी एक ढोंगी बाबा की काली करतूत सामने आई है. यहां एक लड़की ने बाबा पर कई महीनों तक बंधक बनाकर उसके साथ रेप करने आरोप लगाया है. उसी दौरान आरोपी ने पीड़िता की अश्लील वीडियो भी बनाई थी. फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यह मामला सीतापुर के मिश्रिख क्षेत्र का है. यहां आरोपी बाबा सियाराम दास का एक बड़ा आश्रम है. उसी आश्रम में बाबा एक स्कूल भी चलाता है. पीड़िता ने बताया उसे नौकरी की जरूरत थी. उसके दो परिचित नौकरी दिलाने के बहाने आरोपी बाबा की शिष्या मिंटू सिंह को 50 हजार रुपयों में बेच दिया.

इसके बाद वह पीड़िता को अपने साथ सीतापुर आश्रम ले गई. वहां बाब सियाराम ने रात में पीड़िता के साथ रेप कर उसकी अश्लील वीडियो बनाई. अगली सुबह पीड़िता को आगरा के आश्रम में भेज दिया गया. वहां उसे 8 महीनों तक बंधक बनाकर उसके साथ रोज रेप किया जाता रहा. बीते दिन पीड़िता को वापस सीतापुर आश्रम लाया गया.

यहां बाबा ने पूरी रात पीड़िता को अपनी हवस का शिकार बनाया. सुबह बाबा को सोता देख पीड़िता ने फोन कर इस बात की सूचना पुलिस को दी. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता को बाबा के चंगुल से आजाद कराया. बाबा के स्कूल में पढ़ने वाली लड़कियों के साथ भी रेप किया जाता है. उनकी अश्लील वीडियो बनाई जाती है.

पुलिस के मुताबिक, पीड़िता के बयान के आधार पर आरोपी के खिलाफ रेप का केस दर्ज उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है. वहीं दूसरी तरफ, आरोपी बाबा सियाराम ने इन आरोपों को गलत बताया है. उसने कहा कि यह सब उसे फंसाने की साजिश है. वह तो पीड़िता को जानता भी नहीं है.

https://www.youtube.com/watch?v=5_-byR-rYEE


अवधनामा के साथ आप भी रहे अपडेट हमे लाइक करे फेसबुक पर और फॉलो करे ट्विटर पर साथ ही हमारे वीडिओ के लिए यूट्यूब पर हमारा चैनल avadhnama सब्स्क्राइब करना न भूले अपना सुझाव हमे नीचे कमेंट बॉक्स में दे सकते है|

 
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img

Most Popular