रात में कब्र की रखवाली खुद करो लाश कब्र से गायब हो सकती है अगर ऐसा हुआ तो तुम खुद ही फंस जाओगे।

0
125
प्रेम प्रसंग में युवक की संदिग्ध परिथतियों में मौत
परिजनों ने लगाया प्रेमिका व घरवालों पर हत्या का आरोप
डीएम ने दिया कब्र खुदवाकर पीएम करवाने का आदेष
मलिहाबाद,लखनऊ
              एक सप्ताह पूर्व मलिहाबाद कस्बे के एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के बाद मोहल्ले के लोगों ने बिना पंचनामा और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के शव को दफना दिया था। जिसके बाद परिजनों ने मोहल्ले के ही कुछ लोगों पर हत्या किये जाने का आरोप लगाते हुए एसपी उन्नाव से मामले की एफआईआर दर्ज कराने की मांग की थी जिसके बाद उन्नाव के थाना बारा सगवर में एफआईआर दर्ज की गयी। परिजनों की मांग पर जिलाधिकारी लखनऊ ने शव को कब्र से खुदवाकर पंचनामा कर पोस्टमार्टम कराने का एसडीएम मलिहाबाद को आदेश दिया। यह कार्यवाही स्थानीय पुलिस और परिजनों की उपस्थिति में सम्पन्न कराई जाएगी।
     बताते चलें कि बीते 4 जून को गल्लामंडी कस्बा मलिहाबाद निवासी सुशील कुमार वर्मा का पुत्र शुभम वर्मा (23) अपने दोस्त पुनीत गुप्ता व प्रवीन उर्फ प्रधान निवासी मलिहाबाद तथा आलमबाग निवासी सत्यम् के साथ जनपद उन्नाव के बक्सर घाट पर मनीखेड़ा गांव में बने चंद्रिका देवी मंदिर बस द्वारा दर्शन करने के लिए गया था। वहीं मोहल्ले के रहने वाले राजेन्द्र गुप्ता भी अपने परिवार के साथ गये थे। राजेन्द्र गुप्ता की पुत्री प्रिया से शुभम का प्रेम प्रसंग काफी समय से चल रहा था जिसका शुभम का पिता विरोध करता था इसी बात को लेकर कुछ समय पहले प्रिया के पिता से कुछ कहासुनी भी हुई थी।
शुभम के पिता ने आरोप लगाते हुए बताया कि मेरे पुत्र की हत्या प्रिया ने अपने परिजनों से करवाई है और बीते 4 जून को सायं लगभग 7 बजे राजेन्द्र गुप्ता,प्रवीन,राहुल,आदि शुभम की लाश लेकर घर आये और कहा कि सेल्फी लेने के चक्कर में नदी में डूबकर शुभम की मौत हो गयी इतना सुनते ही सुशील के घर में कोहराम मच गया और घरवाले अपने होशो हवास खो चुके थे। उन्हीं लोगों ने आनन फानन में बिना किसी नाते रिश्तेदारों को सूचना दिये शुभम की लाश को दफनाने का दबाव बनाकर दफनवा दिया। किसी से सूचना पाकर कुछ रिश्तेदार घर पहंचे तो डायल 100 पर घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने सलाह दी कि घटना उन्नाव की है रिपोर्ट वहीं लिखी जायेगी।
5 जून को मृतक के पिता ने संबन्धित थाना बारा सगवर उन्नाव गया तो थाना प्रभारी ने कहा कि लाश लेकर आयो पोस्टमार्टम करवा दूंगा।
लाश की रखवाली करो रात में गायब हो सकती है लाष।
पीड़ित जब जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा द्वारा कब्र से लाश खुदवाकर पीएम कराने का आदेश लेकर कोतवाली मलिहाबाद गया तो कोतवाल टीपी सिंह ने कहा कि इस आदेश का मैं क्या करूॅं यह घटना उन्नाव जनपद की है मैं कुछ नहीं कर सकता रात में कब्र की रखवाली खुद करो लाश कब्र से गायब हो सकती है अगर ऐसा हुआ तो तुम खुद ही फंस जाओगे।
Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here