Wednesday, April 24, 2024
spot_img
HomeMarqueeरक्तदाताओं को प्रशस्ति पत्र देकर किया सम्मानित

रक्तदाताओं को प्रशस्ति पत्र देकर किया सम्मानित

रक्तदाताओं को प्रशस्ति पत्र देकर किया सम्मानित
उर्सला हॉस्पिटल में आयोजित हुआ समारोह
कानपुर महानगर। जरूरत मंदों को जरूरत पर अपने शरीर का रक्त दान कर उनकी जान बचाने वाले रक्तदाताओं के हौसले बढ़ाने के लिये कानपुर शहर में  एक ऐसा सम्मान समारोह आयोजित किया जिसमें अपने शरीर का खून दान करने वाले व्यक्तियों को प्रशस्ति पत्र देकर उनका मान बढ़ाते हुये उन्हें सम्मानित किया गया। हुये इस कार्यक्रम की हर किसी ने सराहना की।
विश्व रक्तदाता दिवस में मेडिकल कॉलेज ब्लड बैंक के द्वारा उर्सला हॉस्पिटल स्थित बर्न वार्ड में एक सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें अपर जिलाधिकारी सतीश पाल, मुख्य चिकित्सा अधिकारी, डायरेक्टर उर्सला हॉस्पिटल, और मेडिकल कॉलेज की नोडल अधिकारी डॉ0 लुबना खान ने समाजसेवी संस्थाओं के लोगों को, जो रक्त दान में सहयोग करते हैं और खुद रक्तदान कर दूसरों को नई जिंदगी देने का काम करते हैं उनको सम्मानित किया। इस सम्मान समारोह में संकल्प सेवा समिति के प्रमुख संतोष कुमार सिंह चौहान और पुनीत जी को प्रतीक चिन्ह और प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया। इस दौरान मुख्य चिकित्सा अधिकारी कानपुर महानगर ने शहर की सभी सामाजिक संस्थाओं से अपील भी की, कि समाजसेवा में अग्रणी संस्थाएं समय-समय पर रक्तदान कैम्प आयोजित करें। जिससे कि जरूरत मन्दो को उनकी जरूरत के हिसाब से समय पर रक्त मिल सके। और होने वाली रक्त की कमी से किसी की जान ना जाये। उर्सला ब्लड बैंक में आयोजित इस प्रशस्ति पत्र सम्मान समारोह में मुख्य चिकित्सा अधिकारी, अपर जिलाधिकारी और डॉ0 लुबना खान ने उपस्थित सभी रक्तदाताओं को धन्यवाद दिया। साथ ही समाजसेवा में अच्छे कार्य करने की सराहना करते हुये समाजसेवियों, रक्तदाताओं और उनकी संस्था के उज्ज्वल भविष्य की कामना की।
सर्वोत्तम तिवारी की रिपोर्ट
————————————————————————————————————————–
अगर आप भी चाहते है अपने मोबाइल पर खबर तो तुरंत इस 9918956492 नंबर को अपने फ़ोन में अवधनामा के नाम से सेव करे और हमे व्हाट्सप्प कर अपना नाम और जिला बताये और पाए अपने फोन पर लेटेस्ट खबर
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img

Most Popular