युवक अचानक पेड़ पर चढ़ने लगा और वहां से कूद जाने की धमकी देने लगा। जब उसे उतारने के लिए लोग उसकी तरफ बढ़ तो वो और ऊपर चढ़ गया

0
104

BRIJENDRA BAHADUR MAURYA …..
मांग को लेकर बीजेपी मुख्यालय में पेड़ पर चढ़ा युवक

लखनऊ । राजधानी में हजरतगंज स्थित भारतीय जनता पार्टी मुख्यालय में मंगलवार को लोगों का हुजूम लग गया । हुआ यूं कि दोपहर को एक युवक पार्टी मुख्यालय में लगे ऊंचे पेड़ पर चढ़ गया। हालांकि आधे धंटे बाद उसे नीचे उतार लिया गया। चढ़ने वाले युवक ने बताया कि वो बाराबंकी का रहने वाला है और वो जिस कताई मिल में काम करता था वो फैक्ट्री दो साल पहले बंद हो गई थी और वो वहां फंसे पैसे निकलवाने की मांग लेकर ही यहां आया था। बाराबंकी निवासी युवक चिल्ला-चिल्लाकर कह रहा था कि मैं लगातार कई दिनों से आ रहा हूं, लेकिन सिर्फ आश्वासन ही मिलता है और कोई कार्रवाई नहीं होती । इस बात को लेकर वो मांग पूरा कराने के लिए पेड़ पर चढ़ गया। बीजेपी मुख्यालय में जनता की समस्याओं का समाधान कर रही मंत्री रीता बहुगुणा जोशी ने इस मामले पर कहा कि ये 2 साल पुराना मामला है। अखिलेश यादव सरकार ने कुछ नहीं किया पर हम इस पर कार्रवाई कर रहे हैं। युवक जो पेड़ पर चढ़ा था, उसकी सैलरी कताई मिल बंद होने से बाकी हो गई है और उसकों न्याय जरूर मिलेगा। स्थानीय लोगों ने बताया कि एक युवक अचानक पेड़ पर चढ़ने लगा और वहां से कूद जाने की धमकी देने लगा। जब उसे उतारने के लिए लोग उसकी तरफ बढ़ तो वो और ऊपर चढ़ गया ।
एसएसपी पूर्वी सर्वेश कुमार मिश्रा ने बताया कि बीजेपी कार्यालय में पेड़ पर चढ़े युवक को उतार लिया गया है। इनकी मांगों पर शासन स्तर पर बात हो रही है।

Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here