मां की डांट से क्षुब्ध होकर किशोरी गई सहेली के साथ, सकुशल वापसी

0
133
मां की डांट से क्षुब्ध होकर किशोरी गई सहेली के साथ, सकुशल वापसी
मोहनलालगंज, लखनऊ। मोहनलालगंज तहसील क्षेत्र के एक गांव में बीते गुरूवार की सुबह सहेली के साथ लापता दोनों किशोरियों की सकुशल बरामदगी होई। पुलिस को दर्ज करायी गये बयान में किशोरी से मां की डांट से क्षुब्ध होकर सहेली के साथ घर छोडने की बात बताई।
मोहनलालगंज कोतवाली में इंस्पेक्टर द्वारा आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि बीते गुरूवार की सुबह दोनों किशोरियों की परिजनों की सहायता से पुलिस ने बरामदी कर परिजनों को सकुशल सुपुर्द कर दिया गया। पुलिस ने बताया कि अपनी मां की डांट क्षुब्ध होकर किशोरी ने अपने सहेली के साथ घर झोडने की योजना बनाई और अपने सहेली को भी साथ में लेकर चारबाग लखनऊ स्थित अपनी तीसरी सहेली के घर जा कर रात भर रूकी गई। किसी तरह किशोरियों को परिजनों द्वारा एफआईआर लिखाये जाने की बात पता चली जिससे भयभीतहोकर किशोरियों ने परिजनों से संपर्क पुलिस की मौजदूगी मेंघर वापसी की। सुबह परिजनों की सहायता से पुलिस ने गुमशुदा दोनों किशोरियों को बरामदगी की गई। जिसमे पुलिस द्वारा दोनों किशोरियां का बयान दर्ज कर परिजनों को सौंपा दिया। वहीं किशोरियों ने बिना किसी दबाव अथवा अन्य किसी व्यक्ति कि सरंक्षा के बजाय स्वयं की इच्छा व मां की डांट से छुब्ध होकर चारबाग स्थित सहेली के घर रूकने की बात पुलिस को बताई।
राघवेंद्र तिवारी की रिपोर्ट 
——————————————————————————————————————-
अगर आप भी चाहते है अपने मोबाइल पर खबर तो तुरंत इस 9918956492 नंबर को अपने फ़ोन में अवधनामा के नाम से सेव करे और हमे व्हाट्सप्प कर अपना नाम और जिला बताये और पाए अपने फोन पर लेटेस्ट खबरे 
Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here