महिला पर बिल्डर जबरन मकान बेचने का बना रहा दबाव

0
144
महिला पर बिल्डर जबरन मकान बेंचने का बना रहा दबाव
कानपुर महानगर। अपनी व्यथा सुनाती पीडिता तथा उनकी पुत्री आरती शर्मा पत्नी सचिन शर्मा निवासी 2ए/377 आजाद नगर ने बताया कि वह अपने बहनोई षनि हरित के मकान में प्रथम तल में रहती है। प्रेम विला अर्पाअमेण्ट के मालिक रवि सिन्हा पुत्र प्रेम सिन्हा अचानक अज्ञात लोगो को लेकर उनके घर पहुचे और उनके लोहे के जीने को जबरियां तुडवाने लगे, जिसका पीडिता ने विरोध किया। 100 नं0 डायल करने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने काम रूकवाया लेकिन बिल्डर रवि सिन्हा भाग निकला।
पीडिता ने बताया कि जैसे ही पुलिस गयी दबंग रवि सिन्हा फिर आ गया तथा सबसे सामने पुलिस में रिपोर्ट न करने की तथा जान-माल की धमकी दी। बताया कि  बिल्डर रवि सिन्हा दबंग किस्म का व्यक्ति है और पीडिता पर जबरन सस्ते दामों में मकान बेंचने का दबाव बना रहा है। मकान बेंचने के लिए उनके बहनोई व बहन पर भी दबाव बना चुका है। रवि सिन्हा का कहना है कि वह किसी न किसी तरीके मकान लेगा जरूर। अब बिल्डर आते-जाते पीडिता व उसकी पुत्री को परेशान करने लगा है, एक दिन पति के साथ जब वह कहीं जा रही थी तो रोककर गाली-गलौज करने लगा। थाना नवाबगंज में शिकायती प्रार्थनापत्र देने पर एफआईआर नही लिखी गयी क्योंकि बिल्डर रिव सिन्हा का थाने में प्रभाव है और उसके बहन राधा बाला से कम्प्रोमाईज भी कर लिया, लेकिन उसके बाद भी रवि बराबर मकान बेंचने का दबाव बना रहा है। पीडिता ने कहा कि यागी व मोदी सरकार महिलाओं को सुरक्षा देने का वादा कर रही है ऐसे में मात्र बिल्डर के प्रभाव में क्षेत्रीय पुलिस ने प्रार्थिनी की एफआईआर लिखना मुनासिब नही समझा, ऐसे में क्या गारण्टी है कि दबंग बिल्डर उसे भविष्य में परेशान नही करेगा। बताया कि वह मकान खरीदने पर उतारू है और वह तथा उसके साथी किसी भी हद तक जा सकते है। उसने अधिकारियों से मांग की है कि रवि सिन्हा के खिलाफ उचित धाराओं में एफआईआर पंजीकृत करें तथा मामले की जांच कर दोषी को सजा दे नही तो पीडिता अपने परिवार के साथ मुख्यमंत्री योगी के समक्ष खडी होगी और एफआईआर ना लिखने का उत्तर पुलिस को देना होगा।
सर्वोत्तम तिवारी की रिपोर्ट 
——————————————————————————————————————–
अगर आप भी चाहते है अपने मोबाइल पर खबर तो तुरंत इस 9918956492 नंबर को अपने फ़ोन में अवधनामा के नाम से सेव करे और हमे व्हाट्सप्प कर अपना नाम और जिला बताये और पाए अपने फोन पर लेटेस्ट खबरे 
Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here