Tuesday, April 23, 2024
spot_img
HomeMarqueeमहाराणा प्रताप जयंती पर आयोजित हुये सांस्कृतिक कार्यक्रम

महाराणा प्रताप जयंती पर आयोजित हुये सांस्कृतिक कार्यक्रम

महाराणा प्रताप जयंती पर आयोजित हुये सांस्कृतिक कार्यक्रम
कानपुर महानगर। समाज को भय और अपराध मुक्त बनाना है ,महाराणा प्रताप जयंती के अवसर पर शारदा नगर स्थित एम0पी0ई0सी0 में सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य जन सामान्य के मध्य जागरूकता लाना था।
कार्यक्रम की शुरुआत कानपुर जोन के आईजी आलोक सिंह के द्वारा सरस्वती की प्रतिमा के समक्ष दीप जला कर किया गया।
आलोक सिंह ने सभी छात्र छात्राओं को सम्बोधित करते हुये कहा की हर व्यक्ति को जीवन में कर्तव्य निष्ठ होना चाहिये और समाज को अपराध मुक्त करने का प्रयास करना चाहिये।
कार्यक्रम की शुरुआत में महाराणा प्रताप के जीवन के हर पहलू से सबको रूबरू कराया गया उसके उपरांत पर्यावरण सुरक्षा के लिये प्रोत्साहित करने हेतु लघु नाटिका प्रथ्वी बचाओ के जरिये सभी को अभिभूत कर दिया। मासूम बच्चों के द्वारा प्रस्तुत किये गये शिक्षा की अनिवार्यता और अनुशासन का महत्व की प्रस्तुतियों ने भी जम कर वाहवाही लूटी। इसके साथ ही स्वच्छता अभियान के तहत सभी ने अपने आस पास और देश को साफ सुथरा रखने की शपथ ली।
कार्यक्रम में एम पी जी आई ग्रुप के चेयरमैन राम सिंह भदौरिया संयुक्त निदेशक गौरव भदौरिया साक्षी तिवारी नीता टंडन पुष्पलता व अन्य लोग उपस्थित रहे।
सर्वोत्तम तिवारी की रिपोर्ट
——————————————————————————————————————
अगर आप भी चाहते है अपने मोबाइल पर खबर तो तुरंत इस 9918956492 नंबर को अपने फ़ोन में अवधनामा के नाम से सेव करे और हमे व्हाट्सप्प कर अपना नाम और जिला बताये और पाए अपने फोन पर लेटेस्ट खबरे 
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img

Most Popular