Friday, April 19, 2024
spot_img
HomeMarqueeबैंक से पैसे लेने के लिए लाश को लेकर पहुंच गए बैंक

बैंक से पैसे लेने के लिए लाश को लेकर पहुंच गए बैंक

मुंबई के उल्हासनगर पंजाब नैशनल बैंक की शाखा में उस वक्त हर कोई को चौंक गया जब कुछ लोग अपने परिजन का शव लेकर पैसे निकालने के लिए बैंक पहुंच गए। बैंक प्रबंधन से परिवार ने यह मांग की कि उनके मृत परिजन का पैसा खाते से निकाल कर उन्हें दे दिया जाए। परिवार वालों के मुताबिक, उनके परिजन गणेश कांबले पिछले 2 महीनों से लकवाग्रस्त होने की वजह से अस्पताल में भर्ती थे। इस बीच गणेश कांबले के इलाज के लिए जब उन्हें पैसे की जरूरत पड़ी तो वे पैसे लेने के लिए बैंक पहुंचे। लेकिन बैंक ने यह कहते हुए पैसे देने से मना कर दिया कि जिसका खाता है उसके हस्ताक्षर चाहिए। अस्पताल में बेहोश होने के चलते गणेश कांबले के परिजन उनसे हस्ताक्षर नहीं करा पाए। इसी बीच गणेश कांबले की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।

मृतक गणेश कांबले की बहन ने बताया कि उनके माता-पिता कई दिनों तक बैंक का चक्कर लगाते रहे, लेकिन बैंक ने उन्हें पैसा नहीं दिया। परिजनों ने अस्पताल में भर्ती गणेश कांबले की तस्वीर भी दिखाई थी। बावजूद इसके कोई सुनवाई नहीं हुई। परिजनों के मुताबिक, बैंक वालों ने कहा था कि वे हस्ताक्षर लेने के लिए अस्पताल आएंगे, लेकिन वे अस्पताल नहीं आए। यही वजह है कि गणेश कांबले की मौत के बाद उनके शव को लेकर उनके परिजन बैंक पहुंचे थे।

https://www.youtube.com/watch?v=EDLtmFX4w9o


अगर आप भी चाहते है अपने मोबाइल पर खबर तो तुरंत इस 9918956492 नंबर को अपने फ़ोन में अवधनामा के नाम से सेव करे और हमे व्हाट्सप्प कर अपना नाम और जिला बताये और पाए अपने फोन पर लेटेस्ट खबरे 
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img

Most Popular