Tuesday, April 23, 2024
spot_img
HomeMarqueeबेखौफ बदमाशों ने प्रोफेसर का घर लूटा 

बेखौफ बदमाशों ने प्रोफेसर का घर लूटा 

REPORT-बृजेंद्र बहादुर मौर्य

असलहा की नोक पर दिया वारदात को अंजाम
लखनऊ…राजधानी के चिनहट इलाके में बीबीडी यूनिवर्सिटी मॆं  प्रोफ़ेसर के घर आधा दर्जन नकाब पोश बदमाशों ने प्रोफ़ेसर और उसकी पत्नी एवं बेटी को बंधक बनाकर असलहों की नोक पर घर खंगालते हुए नगदी और जेवरात लेकर भाग गए।
जानकारी के अनुसार प्रोफेसर कृपा शंकर पाठक अपनी पत्नी और बेटी के साथ चिनहट थाना क्षेत्र के भास्कर नगर गणेशपुर मॆं रहते है।बीती रात खाना खाकर सभी सो रहे थे की  करीब दो बजे छत पर खटपट की आवाज होने से सभी जग गए तथा इधर उधर देखने लगे ही थे की  इतने में आधा दर्जन नकाबपोश बदमाश छत के रास्ते घर मॆं घुस गए।सभी बदमाशों ने अपना चेहरा ढक रखा था और सभी मे के पास असलहा था। एक बदमाश ने बेटी की कनपटी पर तमंचा लगाकर जान से मारने की धमकी दी और बाकी  बदमाशों ने पति-पत्नी को पीटना शुरू कर दिया और पूरा जेवर और नकदी निकालने लगे।
विरोध करने पर दी रेप करने की धमकी
बदमाशों ने सभी को कम्बल में लपेटकर मारा और महिला के साथ बलात्कार करने की धमकी देकर डाका डाला। बदमाशों के फरार हो जाने के बाद पीडित परिवार ने पुलिस मॆं सूचना दी।मौके पर स्थानीय पुलिस के साथ डीआईजी रेंज लखनऊ प्रवीण कुमार ,एसपी नार्थ तथा एसपी क्राइम पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे।डॉग स्कवॉड और फिंगर प्रिंट दस्ते ने भी घटना स्थल का जायजा लिया।
इंस्पेक्टर चिनहट ने बताया की प्रोफेसर ने सोने की दो चेन दो मंगलसूत्र एक जोड़ी कान की बाली दो जोड़ी पायल चाँदी के बरतन दो मोबाइल फोन और बीस हजार नकद लूट जाने की तहरीर दी है।पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img

Most Popular